पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में मदरसा गिराया:तालाब पर हो रहा था अवैध निर्माण, शिकायत पर पहुंची टीम का विरोध, जमकर हुई नोकझोंक, बुलाना पड़ा फोर्स

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में तालाब पर कब्जा कर हो रहे मदरसे के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ध्वस्त करवाया। - Dainik Bhaskar
बागपत में तालाब पर कब्जा कर हो रहे मदरसे के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ध्वस्त करवाया।

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक मदरसा गिराया गया है। दरअसल, ग्रामीणों ने शिकायत की थी कि तालाब पर अवैध रूप से कब्जा करके निर्माण करवाया जा रहा था। जिसके बाद तहसीलदार ने निर्माणधीन मदरसे को गिराने के लिए टीम भेजी। जहां एक खास समुदाय से उन लोगों की तीखीं नोकझोंक हो गई। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर मदरसा गिरवाया गया।

गांव में पहुंची टीम का विशेष समुदाय ने किया विरोध

मामला बड़ौत तहसील क्षेत्र के बड़का गांव का है। जहां के एक तालाब पर कब्जा कर मदरसे का निर्माण करवाया जा रहा था। जिसकी शिकायत कुछ ग्रामीणों ने तहसीलदार से की। जिसके बाद निर्माण कार्य रुकवाने के लिए तहसीलदार ने निर्देश दिए। टीम जब गांव पहुंची तो एक खास समुदाय के लोग उनसे भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई।

पुलिस बल के साथ पहुंचे तहसीलदार

मामला बढ़ने पर टीम ने इसकी सूचना तहसीलदार को दी गई। जिसके बाद वह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बल ने वहां इकट्ठा हुए विशेष समुदाय के लोगों को सख्ती कर भगाया। लोगों के वहां से हटने के बाद मदरसे के निर्माण कार्य को ध्वस्त किया गया। हालांकि, मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। तहसीलदार ने बताया कि शिकायत प्राप्त होने के बाद तालाब पर मदरसे का अवैध निर्माण हटवाया गया है।

खबरें और भी हैं...