CCSU में 20 जून से भरें ग्रेजुएशन के एडमिशन फार्म:कैम्पस से जुड़ी जरूरी खबरें, एमडीएस परीक्षा के केंद्र तय, 24 जून को आएंगे उच्चशिक्षा मंत्री

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में नए सत्र 2022-23 में ग्रेजुएशन में एडमिशन के लिए 20 जून से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। सोमवार को प्रवेश समिति ने नए सत्र में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट तय कर दी है। इसके अनुसार स्टूडेंट्स सीसीएसयू और इससे जुड़े 6 जिलों के सभी कॉलेजों में बीए, बीकॉम, बीएससी व दूसरे ग्रेजुएशन कोर्स में एडमिशन के लिए 20 जून से सीसीएसयू की बेवसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के किसी भी स्टूडेंट को कॉलेजों में या कैम्पस में एडमिशन नहीं दिया जाएगा।

इन केंद्रों पर होगी एमडीएस की परीक्षा
एमडीएस की परीक्षाओं के लिए 6 केंद्र तय कर दिए गए हैं। यूनिवर्सिटी में सेल्फ फाइनेंस में चलने वाला एमडीएस कोर्स के पहले साल और तीसरे साल और सप्लीमेंट्री के छात्रों की परीक्षाएं 20 जून से होंगी। इन परीक्षाओं के लिए 6 सेंटर बनाए गए हैं।
आईटीएस सेंटर फॉर डेंटल स्टडीज एंड रिसर्च मुरादनगर गाजियाबाद, कालका डेंटल कॉलेज परतापुर बाईपास मेरठ, आईडीएसटी कादराबाद मोदीनगर इन तीनों सेंटरों को एमएम कॉलेज मोदीनगर से जोड़ा गया है। एसडी कॉलेज गाजियाबाद से जुड़े आईटीएस डेंटल कॉलेज हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ग्रेटर नोएडा, इंद्रप्रस्थ डेंटल कॉलेज व हास्पिटल गाजियाबाद और श्रीबांके बिहारी डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च मसूरी गाजियाबाद में पेपर होंगे।

24 जून को कैंपस में बंटेगे टेबलेट, मोबाइल
24 जून को चौधरी चरण सिंह विवि में छात्रों को टेबलेट, मोबाइल का वितरण किया जाएगा। उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय छात्रों को टेबलेट, मोबाइल बांटेंगे। साथ ही इसी दिन जेवर राजकीय महाविद्यालय का रिमोट द्वारा उद्घाटन भी किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...