• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Meerut, A 23 year old Youth Committed Suicide By Shooting, The Young Man Was Beating The Pet Dog, The Father Said That The Dog Would Die

कुत्ते की पिटाई पर डांट पड़ी तो खुद को उड़ाया:मेरठ में पिता ने कहा था- इतना मारेगा तो मर जाएगा; नाराज बेटे ने कनपटी पर मारी गोली

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में सोमवार को पिता की डांट से आहत होकर बेटे ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक ने तमंचे से वारदात को अंजाम दिया। घर में पालतू कुत्ता है। जिसे युवक पीट रहा था। तो पिता ने उसे रोका और कहा, 'कुत्ता ही तो है, ऐसे मारेगा तो ये मर जाएगा, इतने शौक से पालता है तो पीट क्यों रहा है'। इसी बात पर युवक गुस्से में कमरे में गया और गोली चलने की आवाज आई। परिजनों ने जाकर देखा तो उसकी लाश जमीन पर गिरी थी। कनपटी से खून निकल रहा था। जानकारी पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की।

परतापुर थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव निवासी विपिन नेहरा (23 साल) पुत्र बृजवीर चौधरी पढ़ाई करने के साथ खेती करता था। जो इकलौता बेटा था। सोमवार सुबह 9 बजे युवक अपने पालतू कुत्ते को टहलाने लेकर गया था। उसके बाद युवक अपने ही घर में कुत्ते को पीटने लगा। इस पर पिता ने उसे रोक दिया। कहा, ' कुत्ते को मार मत, इसे इस ढाल से मारेगा तो यह मर जाएगा' कुछ ही देर में मां भी आ गई और उसे डांटा। कि ऐस मत कर। इसके कुछ देर बाद ही विपिन ने ऐसा कदम उठा लिया।

पुलिस मामले की जांच करती हुई।
पुलिस मामले की जांच करती हुई।

पड़ोसी बोले- बहुत जिद्दी था विपिन
पड़ोस के लोगों ने बताया कि विपिन जिद़्दी किस्म का था। अपनी जिद के आगे किसी की नहीं मानता था। 5 माह पहले भी गांव में ही एक युवक पर फायरिंग कर दी थी। इससे पहले भी मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल पर भी पूर्व में झगड़ा कर चुका था। पिता व परिवार के लोग समझाते थे कि बेटा झगड़ा नहीं करना चाहिए। मगर, विपिन किसी की नहीं मानता था। इंस्पेक्टर परतापुर शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव के पास से तमंचा मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बाकी बात साफ होगी।

खबरें और भी हैं...