BJP विधायक के गनर ने महिला को जड़े थप्पड़:मेरठ में संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात है सिपाही; प्लॉट में कपड़े सुखाने पर हुआ विवाद

मेरठ5 महीने पहले
महिला से मारपीट करता सिपाही सतेंद्र।

मेरठ में भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने आर्मी के दरोगा की पत्नी को सरेआम थप्पड़ जड़े। सोशल मीडिया पर सिपाही द्वारा की गई सरेआम मारपीट की वीडियो भी शेयर हो रहा है। जिसमें सिपाही अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से मारपीट कर रहा है। पूरे मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपी सिपाही को लेकर जांच बैठा दी है। वीडियो रविवार का बताया गया है।

यह है मामला
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के राजनगर कालोनी निवासी नगेंद्र आर्मी में दरोगा हैं। वह इस समय आगरा में तैनात हैं। उनकी पत्नी सविता अपने दो बेटों के साथ मेरठ में रह रही है। बताया गया है कि महिला के मकान सामने एक खाली प्लॉट है।

यहीं पर सिपाही सतेंद्र पुंडीर अपने परिवार के साथ रह रहा है। सिपाही सतेंद्र भाजपा विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात है। रविवार को महिला का सामने के प्लॉट में कपड़े सुखाने को लेकर सिपाही से विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। सिपाही ने महिला को सरेआम बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिए।

पहले महिला ने सिपाही पर हाथ उठाया

बीच सड़क पर महिला की आबरु तार तार हो गई। बताया गया है कि पहले महिला ने सिपाही पर हाथ उठाया। लेकिन एक सिपाही ने महिला को सरेआम बीच रास्ते में थप्पड़ जड़ दिए। पड़ोसी द्वारा अपने मकान की छत से पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बना ली। वीडियो में 25-30 लोग नजर आ रहे हैं जो सिर्फ तमाशबीन बने हुए हैं। लेकिन किसी भी भी महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया। बताया गया की महिला ने कंकरखेड़ा पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी दी। महिला का मोबाइल ऑफ आ रहा है।

एसएसपी का बयान
एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है की वीडियो के आधार पर जांच कराई जा रही है। सिपाही के खिलाफ जांच बैठा दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

विधायक का मोबाइल ऑफ

इस संबंध में भाजपा विधायक संगीत सोम से संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन भाजपा विधायक का मोबाइल स्विच ऑफ है। इससे पहले भाजपा विधायक के पीए शेखर पर भी सरधना में पांच माह पहले एक व्यक्ति पर मारपीट के आरोप लग चुके हैं।

खबरें और भी हैं...