होटल में पार्टी करने के लिए बने लुटेरे:मेरठ में कनपटी पर तमंचा तना तो हार नहीं मानी सराफ संदीप ने, 15 साल का बच्चा बोला इन बदमाशों काे हमें दे दो..

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूुटेरे को पीटती भीड़ - Dainik Bhaskar
लूुटेरे को पीटती भीड़

मेरठ में अपर पुलिस महानिदेशक के कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर रविवार देर शाम बदमाशों ने सराफ की शॉप में लुट के इरादे से धावा बोल दिया। एक बदमाश ने सराफ की कनपटी पर तमंचा रख दिया, तो दूसरे बदमाश ने अंगूठी और अन्य जेवरात समेटने शुरू कर दिए। जान की परवाह को पीछे छोड़कर सराफ ने हिम्मत नहीं हारी और तमंचे में हाथ मारकर गिरा दिया। पीड़ित सराफ एक बदमाश से भीड़ गया। बदमाश भागे तो सराफ भी पीछे भाग लिया। पुलिस की मदद से दोनों बदमाश पकड़े गये।

मेडिकल थाना क्षेत्र में एडीजी कार्यालय रोड पर संदीप बंसल की रूपशिखा ज्वेलर्स के नाम से शॉप है। रविवार शाम साढ़े सात बजे दाे युवक पहुंचे और अंगूठी खरीदने की बात कहने लगे। जैसे ही सराफ ने अंगूठी दिखानी शुरू की। तभी एक बदमाश ने तमंचा सराफ संदीप बंसल की कनपटी पर रख दिया। जिसके बाद दूसरा बदमाश ज्वेलरी समेटने लगा। तभी पीड़ित सराफ ने बदमाश के हाथ में हाथ मार दिया तो तमंचा नीचे गिर गया।

जीवन भर की कमाई है कैसे जाने देता

सराफ संदीप बंसल ने पुलिस के सामने बताया की जीवन भर की कमाई शॉप में लगी हुई है। बदमाश दो थे, यदि एक बदमाश होता तो मैं खुद ही बदमाश को भुगत लेता। पीड़त ने पुलिस के सामने कहा की मैने हिम्मत नहीं हारी, एक बदमाश ने जैसे ही तमंचा ताना, तभी मैंने हिम्मत नहीं हारी और बदमाश के हाथ में हाथ मार दिया। जिसके बाद शोर मचाया तो बदमाश भागने लगे। घटना के समय बाहर दरोगा आ गये और दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने दोनों लुटेरो को जमकर पीटा।

15 साल का बच्चा बोला इन्हें हमारे पापा को दे दो..

दोनों बदमाशों के पकड़े जाने की एक वीडियो भी सामने आई है। जिसमें दोनों युवक मुंह छिपाते हुए नजर आ रहे हैं। एक लड़की वीडियो बनाते हुए बोल रही है की जब लूट करने आये थे तब शरम नहीं आई। तभी 15 साल का एक बच्चा बोलता है की यह दोनों बदमाश हैं, इन्हें हमारे पापा को दे दो, दुकान से बाहर ले आओ इन्हें पता चल जायेगा की लूट कैसे होती है।

होटल में करनी थी पार्टी

पकड़े गया एक बदमाश मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के फफूंडा का संदीप है। पुलिस ने बताया की संदीप पर इससे पहले चोरी का एक मुकदमा दर्ज होना जांच में आया है। संदीप शातिर किस्म का है, जिसने पूछताछ में बताया की होटल में पार्टी करनी थी। होटल में पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों के साथ ज्वेलरी शॉप में लूट करने की प्लानिंग की। 2 दिन से लूट की रेकी कर रहे थे। की जैसे ही शाम के समय अंधेरा होगा तभी लूट की घटना को अंजाम देना है। पकड़ा गया दूसरा बदमाश संदीप का दोस्त जोनी निवासी एल ब्लॉक निवासी शास्त्रीनगर है।