निकाह से 12 घंटे पहले अपहरण की कोशिश:मेरठ में मौसेरा भाई तमंचा लेकर 20 युवकों के साथ आधी रात पहुंचा, बोला- शादी होगी तो मुझसे

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मरेठ पीड़ित युवती, जिसका अपहरण करने की कोशिश की गई। - Dainik Bhaskar
मरेठ पीड़ित युवती, जिसका अपहरण करने की कोशिश की गई।

मेरठ में शादी से 12 घंटे पहले युवती को किडनैप करने की कोशिश की गई। मंगलवार रात में सो रही युवती के घर मौसेरा भाई 20 से अधिक युवकों के साथ पहुंचा। युवती के घर में मारपीट व तोड़फोड़ की। युवती को तमंचे के बल पर जबरन अगवा करने का प्रयास किया। धमकी दी है कि मुझसे शादी नहीं हुई तो शादी के बाद भी युवती को जिंदा नहीं छोड़ूगा। पूरा मामला लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन का है।

युवती के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। भाई व परिवार के अन्य लोगों ने उसकी शादी गाजियाबाद में युवक से तय कर दी। 3 नवंबर, यानि दिन में युवती की गाजियाबाद से बारात आनी है। मंगलवार रात युवती घर में परिवार के साथ सोई हुई थी। तभी युवती का मौसेरा भाई सिंघावली निवासी मेरठ ने घर में घुस गया। युवती के भाई व मां के साथ मारपीट की।

अपने बेटे से शादी कराना चाहती है मौसी
युवती ने बताया की मेरी मौसी अपने बेटे से शादी कराना चाहती है। मौसी का बेटा सुलतान एक पैर से विकलांग है। युवती व युवती के भाई और परिवार के अन्य लोगों ने सुलतान से शादी करने के लिए मना कर दिया। फिर भी मौसी जबरन अपने बेटे से शादी करने के लिए दबाव बना रही है। युवती की मौसी व बेटे ने धमकी दी थी शादी होगी तो हमारे घर में, नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

रात में पूरी तैयारी के साथ पहुंचा आरोपी
युवती के भाई ने बताया की आरोपी पूरी तैयारी के साथ अपने दोस्तों को लेकर पहुंचा। पहले तो बताया की हम शादी में शामिल होने आए हैं। इसके बाद रात साढ़े 12 बजे युवती को जबरन अगवा करने का प्रयास किया। युवती के भाई ने आरोपी पक्ष से जान का खतरा जताया है।

इंस्पेक्टर बोले- मामले की हो रही जांच
इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर का कहना है की पूरे मामले में जांच की जा रही है। आरोपी भी लड़की के रिश्तेदार हैं। दोनों पक्षों में मारपीट भी होनी बताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।