• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Meerut, The Husband Beat The Pregnant Wife Hostage For 5 Hours, The Woman Said That She Suffered All Night, The Husband Turned Out To Be The Executioner.

पत्नी को बंधक बनाकर पीटा, गर्भ में मर गया बच्चा:मेरठ में 5 घंटे तक पीटा, महिला हाथ जोड़ती रही फिर भी नहीं माना जल्लाद पति

मेरठ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तरन्नुम (22) की शादी 13 माह पहले आदिल के साथ हुई है। - Dainik Bhaskar
तरन्नुम (22) की शादी 13 माह पहले आदिल के साथ हुई है।

मेरठ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने शराब पीकर गर्भवती पत्नी को रात में बंधक बना 5 घंटे तक पीटा। महिला अपनी जान बचाने के लिए रात भर हाथ जोड़ती रही। पति का दिल नहीं पसीजा। पति ने क्रूरता की सारी हद पार कर दीं। गर्भवती का गर्भ गिर गया। रात में कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। युवक ने पत्नी को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने तहरीर देकर पति के खिलाफ FIR की मांग की है।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के खुशहालनगर निवासी तरन्नुम (22) की शादी 13 माह पहले लिसाड़ीगेट निवासी आदिल के साथ हुई है। महिला का कहना है की पति शराब पीकर मारपीट करता है। पीड़िता ने बताया की 4 दिसंबर की रात को पति ने शराब पीने के लिए दो हजार रुपए मांगे। शराब के लिए पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया।

आरोप है कि रात में पति ने बंधक बनाकर पत्नी को बेरहमी से पीटा। पीड़िता रोती बिलखती रही, लेकिन पति ने एक नहीं सुनी। पीड़िता ने बताया कि मुझे बताने में भी शर्म आ रही है की पति इस तरह से मारपीट कर सकता है। 5 दिसंबर को महिला की हालत बिगड़ गई। पीड़िता ने पति की पिटाई से गर्भपात हो गया।

आए दिन मारपीट कर उत्पीड़न करता है
पीड़िता ने बताया की यह पति नहीं जल्लाद है। आए दिन मारपीट कर उत्पीड़न करता है। कभी बंधक बनाकर मारपीट करता है तो कभी गाली गलौज करता है। अपने दोस्त के साथ में शराब पीता है उसके बाद मारपीट करता है। पीड़िता ने कहा की ससुराल पक्ष के लोगों से भी पहले शिकायत की थी, लेकिन वह भी पति का ही पक्ष लेते हैं। आरोपी पति ने पत्नी को घर से निकाला तो पीड़िता ने बहन के घर शरण ली।

CO बोले- जांच हो रही
CO कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है की महिला की तरफ से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। पीड़िता का मेडिकल के आधार पर पुलिस आरोपी पर कार्रवाई कर रही है। महिला की शादी एक साल पहले ही हुई थी।