संगीत सोम की विधानसभा से फोर्स का फ्लैगमार्च:मेरठ में एसपी ने निकाला मार्च, शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए लोगों से की अपील

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस व अर्धसैनिक बल के साथ फ्लैगमार्च करते एसपी देहात केशव कुमार - Dainik Bhaskar
पुलिस व अर्धसैनिक बल के साथ फ्लैगमार्च करते एसपी देहात केशव कुमार

एसपी देहात केशव कुमार ने बुधवार शाम मेरठ के सरधना से भारी संख्या में पुलिस फोर्स और अर्धसैनिक बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला। सरधना के आलवा कपसाड़ और अन्य संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस और मास्क पहनने को लेकर भी अपील की। मेरठ की सरधना विधानसभा को संवेदनशील में रखा गया है।

निडरता से करें मतदान
एसपी देहात केशव कुमार, एसडीएम सरधना, सीओ और अन्य अधिकारियों ने लोगों के बीच जाकर कहा की चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्ण संपन्न कराया जाना है। किसी भी नेता के दबाव में न रहें। निडरता के साथ वोट डालें। आचार संहिता का उलंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेगी। यदि किसी ने चुनाव के दौरान माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया, तो ऐसे लोगों को चिह्नित कर जेल भेजा जाएगा।

अवैध शराब को लेकर भी अभियान

अवैध शराब को लेकर भी पुलिस ने शहर और देहात में अभियान चलाया। इसमें एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार, एसपी क्राइम अनित कुमार ने सभी सीओ, थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि चुनाव को लेकर दूसरे जिलों व राज्यों से आने वाली शराब को लेकर कड़ी नजर रखी जाए। शराब तस्करों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाए।