पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर की छेड़छाड़:मेरठ में युवती को शादी के लिए परेशान कर रहा है युवक, विरोध करने पर युवती की मां को दी धमकी

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में बुधवार रात आठ बड़े पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवती को मां को भी धमकी दी। युवती की मां का कहना है की पड़ोसी आए दिन युवती पर शादी का दबाव बनाता है। युवती के परिजनों ने आरोपी को कई बार समझाया लेकिन उसके बाद भी नहीं माना। युवती के परिजनों ने ने पुलिस चौकी पर घटना के बारे में बताते हुए युवक पर कार्रवाई की मांग की है।

यह है पूरा मामला
लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी 21 साल की लड़की बुधवार रात आठ बजे अपने घर में थी। युवती की मां दूसरे कमरे में थी। युवती का आरोप है की पड़ोस में रहने वाला घर आया और उधार के लिए पांच हजार रुपये मांगने लगा। जिसके बाद आरोपी युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती की मां ने विरोध करते हुए घर न आने की नसीहत दी। जिसके बाद युवक ने युवती को मां को ही भुगत लेने की धमकी दी। बाद में आरोपी धमकी देते हुए चला गया।

शादी के लिए दबाव बना रहा युवक
युवती की मां का कहना है की पड़ोसी युवक दिन भर अपनी छत पर बैठकर घूरता रहता है। कई बार समझाया उसके बाद भी नहीं मानता। युवती के परिजनों का कहना है की युवक शादी के लिए दबाव बना रहा है। 15 दिन पहले भी युवती से मोबाइल नंबर मांग रहा था। जिसके बाद युवती के पिता ने आरोपी की थाने में शिकायत करने करने की बात कही। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर का कहना है की इस मामले में तहरीर नहीं आई है। तहरीर आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...