नगर निगम के खिलाफ महिलाओं ने लगाया जाम:मेरठ में सीवर लाइन जाम होने पर सड़क पर उतरी महिलाएं, एक घंटे तक मुख्य मार्ग जाम किया

मेरठ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को समझाते सीओ अरविंद चौरसिया - Dainik Bhaskar
लोगों को समझाते सीओ अरविंद चौरसिया

मेरठ में ईव्ज चौराहे से सटे कालाेनियाें ने सीवर लाइन चोक होने पर शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। महिलाओं व कालोनी के लाेगों ने ईव्ज पेट्रोल पंप के सामने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। इस दौरान लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर दी। स्थानीय व्यापारी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अफसरों को सचूना दी। जिसके बाद सीओ कोतवाली मौके पर पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट व नगर आयुक्त को घटना के बारे में बताया।

सीवर लाइन की लंबे समय से है समस्या

पूर्वा अहिरान, ईव्ज के आसपास के इलाके में सीवर लाइन व पाइन लाइन को लेकर समस्या है। जहां रास्तों में पानी भर जाता है। स्थानीय लोग इस संबंध में नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी लाेगों की समस्याओं काे नहीं सुना गया। पूर्वा अहिरान निवासी राकेश ने बताया की घरों में पानी भर जाता है, नगर निगम में कोई सुनता नहीं है। आज लोगों ने जब मुख्य मार्ग पर जाम लगाते हुए प्रदर्शन किया तो अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। व्यापारी नेता सुधांशु महाराज भी अन्य व्यापारियों के साथ पहुंचे। जहां सीओ के आश्वासन पर लोगों ने जाम खोला।

पुलिस ने वाहनों को किया डायवर्ट

ईव्ज चौराहे के पास जाम लगाने के बाद पुलिस ने हापुड़ रोड पर कुछ समय के लिए वाहनों को डायवर्ट कर दिया। महिलाएं सड़क पर जाम लगाकर हंगामा करने लगीं। जिसके बाद पुलिस ने ईव्ज चौराहे से वाहनों काे ईस्टन कचहरी रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया। हापुड़ अड्‌डा चौराहे से जिन वाहनों को बेगमपुल की तरफ जाना था ऐसे वाहनों को भी डायवर्ट कर दिया। एक घंटे की मशक्कत के बाद सीओ कोतवाली ने जाम खुलवाया।