पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में बीजेपी पर सपा ने साधा निशाना:ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में भाजपा ने हत्यारोपी को दिया टिकट, सपा नेता बोले- पार्टी के पास नहीं बचे है सभ्य लोग

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में भाजपा ने हत्या के प्रयास के आरोपी को बनाया अपनी ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी। - Dainik Bhaskar
संभल में भाजपा ने हत्या के प्रयास के आरोपी को बनाया अपनी ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी।

उत्तर प्रदेश के संभल में ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधने लग गई है। यहां की एक सीट से बीजेपी ने एक ऐसे शख्स को टिकट दिया है जिस पर हत्या की साजिश कर हमला करवाने का आरोप है। इसी बात को लेकर सपा नेता ने बीजेपी की कार्यशैली पर टिप्पणी की है।

जिला अध्यक्ष ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

मामला संभल के असमोली ब्लॉक का है। जहां से बीजेपी जिलाध्यक्ष ओमबीर खड़गवंशी ने नेकपुर गांव निवासी अनुज कुमार को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद से हंगामा खड़ा हो गया। क्योंकि प्रत्याशी के खिलाफ रजबपुर थाने में धारा 307 समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज है। आरोप है कि अनुज ने सात महीने पहले कुछ शूटर्स को भाड़े पर बुलवाकर मोहित कुमार नाम के शख्स पर जानलेवा हमला करवाया था। इसके लिए उसने हमलावरों को अपनी अल्टो कार भी दी थी। जिसके बाद ही उस पर मामला दर्ज हुआ था लेकिन वह जमानत पर बाहर चल रहा है।

भाजपा पर सपा नेता हुए आक्रमक

इस मामले के सामने आने के बाद सपा नेता ने भाजपा पर हमला बोला है। सपा जिलाध्यक्ष असगर अली अंसारी ने बताया कि अपराधियों को प्रत्याशी बनाए जाने से बीजेपी का चरित्र और चेहरा उजागर होता है। पार्टी के पास कोई भी सभ्य लोग नहीं है। तभी उन्होनें अपराधी को प्रत्याशी बनाया है।

खबरें और भी हैं...