• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • In The Former District Panchayat President Intimidation Case, The Police Infamous Has Threatened To Be Released From Tihar Jail With A Betel Nut Worth 2 Crores, STF And Surveillance Team Engaged, Location Found In Hyderabad

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष धमकी प्रकरण में खाली हाथ पुलिस:मेरठ में मनिंदरपाल सिंह ने अपने सभी कार्यक्रम निरस्त किए, परिवार में दहशत का माहौल, बढ़ाई गई सुरक्षा

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मनिंदरपाल सिंह दौराला क्षेत्र के भराला गांव के रहने वाले हैं। - Dainik Bhaskar
मनिंदरपाल सिंह दौराला क्षेत्र के भराला गांव के रहने वाले हैं।

मेरठ में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनिंदरपाल सिंह को फोन पर धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस खाली हाथ है। पुलिस की सर्विलांस टीम के अलावा एसटीएफ को भी लगाया है। धमकी देने वाले शख्स की लोकेशन हैदाराबाद निकली है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम हैदराबाद भेजी है। पुलिस जल्द इस प्रकरण का खुलासा करने में जुटी हुई है।

सभी कार्यक्रम निरस्त किए, दहशत में परिवार

मनिंदर पाल सिंह को धमकी मिलने के बाद से परिवार के लोग डरे हुए हैं। घर में दहशत का माहौल है। रविवार को मेरठ जनपद में अलग-अलग स्थानों पर उनके करीब 10 कार्यक्रम लगे हुए थे लेकिन धमकी मिलने के कारण सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए। वह किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

अपनी निजी सुरक्षा बढ़ाई

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और जिला सहकारी बैंक के मौजूद चेयरमैन मनिंदरपाल को सरकारी गनर पहले से मिला है। लेकिन धमकी मिलने के बाद से मनिंदरपाल सिंह ने अपनी सुरक्षा को खुद ही बढ़ा दिया है। उन्होंने निजी गनर भी बढ़ा दिए हैं। वे अपने घर पर चुनिन्दा लोगों से ही मिल रहे हैं।

रविवार शाम को हत्या कर दूंगा

शनिवार को देर रात करीब 11 बजे जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह के फोन पर 9330769634 नम्बर से एक कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम चंद्रपाल बताया। कहा कि मैं तिहाड़ जेल से सजा काटकर आया हूं। उसने कहा कि मैंने 2 करोड़ रुपए की सुपारी ली है। रविवार शाम तेरी आखिरी होगी। 24 घंटे में तेरी मौत पक्की है। तू जो ये गनर लेकर चलता है, गनर भी तुझे बचा नहीं पाएगा। ध्यान से सुनना। बच सकता है, तो बच ले, मौत तुझे घर में भी नहीं बचा पाएगी।

मैं दौराला गैंग का आदमी हूं

कॉल करने वाले बदमाश ने कहा कि मैं दौराला गैंग का आदमी हूं। ध्यान रखना, चाहें तो मोबाइल में रिकार्ड कर लेना। तू जानता भी होगा कि जो तिहाड़ जेल से बाहर आता है उसके लिए तेरे जैसे आदमी को निपटाना बड़ी बात नहीं है। मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। आखिर में उसने मनिंदरपाल सिंह को खूब गालियां भी दी।

कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन भी हैं मनिंदरपाल सिंह

मनिंदरपाल सिंह दौराला क्षेत्र के भराला गांव के रहने वाले हैं। जो पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह मेरठ-बागपत के कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन हैं। इस समय भाजपा में हैं। मेरठ और आसपास के जिलों में जाट बिरादरी में अलग पहचान रखते हैं। शहर के बड़े बिल्डर हैं। वह आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट की दौड़ में भी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...