मेरठ में 2 करोड़ की ठगी करने वाला गिरफ्तार:फिल्म बनाने के नाम पर करनाल के गिरोह ने मेरठ में की थी ठगी, फर्जी तरह से खोला था ऑफिस

मेरठ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
2 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप में गिरफ्तार करनाल निवासी हितेश - Dainik Bhaskar
2 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप में गिरफ्तार करनाल निवासी हितेश

फिल्म बनाने के नाम पर 2 करोड रुपए की ठगी करने वाले गिरोह के एक आरोपी हितेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करनाल के गिरोह ने मेरठ में फर्जी तरह से ऑफिस खोलकर फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ रुपए की ठगी की थी। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि चंडीगढ़ निवासी महिला की तलाश की जा रही है।

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा पुलिस द्वारा फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने वाले हितेश निवासी करनाल, हरियाणा को गिरफ्तार किया है। रोहित गिल, रमन, भरत सिंह, कैलाश चन्द्र द्वारा महा फिल्म प्रोडक्शन हॉउस चंडीगढ़ द्वारा फिल्म बनाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के खिलाफ वर्ष 2019 व वर्ष 2021 में चार मुकदमे दर्ज किए गए थे। जिसमें महा फिल्म के कथित डायरेक्टर बेअंत सिंह, पलक सिंह, सागर, हितेश, चेतन जायसवाल व रविंद्र पर मेरठ में केस दर्ज हैं। इस गिरोह द्वारा भोले भाले लोगों का फिल्म में पैसा लगाकर पैसे को दोगुना करने के नाम पर लगभग 2 करोड़ की ठगी की गई। इस मामले की शिकायत प्राप्त होने पर पुलिस ने केस दर्ज किए थे। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने बताया कि इससे पूर्व इस गिरोह के चेतन जायसवाल को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

चंडीगढ़ की महिला पलक सिंह की तलाश तेज

शुक्रवार को कंकरखेड़ा पुलिस ने हितेश निवासी करनाल को गिरफ्तार किया है। गिरोह के मुख्य आरोपी बेअंत सिंह, पलक सिंह ,रविंदर एवं सागर की तलाश की जा रही है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि महिला पलक सिंह चंडीगढ़ की रहने वाली है। जिसकी तलाश में एक टीम चंडीगढ़ भेजी गई है। महिला पलक सिंह ने मेरठ के कंकरखेड़ा में फिल्म का फर्जी तरह से ऑफिस खोला था। जिसमें पैसा दोगुना करने के नाम पर लोगों का पैसा लगवाया और ठगी कर पूरा गिरोह मेरठ से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...