पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम को बचाने की फरियाद:8 दिन से लापता मासूम; परिजनों ने बैनर पोस्टर लेकर पुलिस से लगाई गुहार: CCTV खंगाल रही पुलिस

नोएडा3 महीने पहले
बच्चे का सुराग न लगने से नाराज परिजनों ने सूरजपुर DCP कार्यालय पर बैनर पोस्टर लेकर पुलिस से  लापता बच्चे को तलाश करने की गुहार लगाई।
  • पुलिस के अनुसार आसपास के CCTV कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, पुलिस जल्द ही गायब हुए बरामद कर लेगी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में घर के बाहर से खेलते समय लापता हुए बच्चे का 8 दिन बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चला है। बच्चे के माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है। लापता बच्चे की तलाश के लिए परिजनों ने डीसीपी कार्यालय पहुंचकर लापता बच्चे को खोजने की गुहार लगाई है पुलिस ने बच्चे को जल्दी तलाश करने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, 4 साल का मासूम बच्चा ऋतिक,जो कि बीते 22 जनवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तान पुर गांव से अपने घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। माता-पिता ने लापता बच्चे हो आसपास काफी तलाश किया लेकिन लापता बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

माता-पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी, लेकिन अब 8 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चला है। वही माता-पिता ने लापता बच्चे की तलाश के लिए जगह-जगह बच्चे कर फोटो सहित गुमशुदा के पम्पलेट लगाए हैं।

आठ दिन से नहीं चल रहा बच्चे का पता
आज 8 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चे का सुराग न लगने से नाराज परिजनों ने सूरजपुर DCP कार्यालय पर बैनर पोस्टर लेकर पुलिस से लापता बच्चे को तलाश करने की गुहार लगाई। वहीं सेंट्रल नोएड़ा के एडिश्नल डीसीपी का कहना है लापता बच्चे के लिए पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के द्वारा आसपास के CCTV कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस जल्द ही गायब हुए बरामद करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें