मेरठ में 26 नवंबर को मतदाताओं को साधेंगे जयंत:सिवालखास, दबथुआ में  रालोद की परिवर्तन संदेश रैली करेंगे जयंत

मेरठ21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय लोकदल के चौधरी जयंत 26 नवंबर को मेरठ में चुनावी गर्जना करेंगे। सिवालखास विधानसभा के दबथुवा में जयंत परिवर्तन संदेश रैली करेंगे। रैली पहले अक्तूबर में होना था किन्हीं कारणों से नहीं हो पाई थी। अब सभा की नई तारीख पार्टी हाईकमान ने जारी कर दी है।

सपा से गठबंधन के बाद पहली सभा
रालोद और सपा में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गठबंधन होना तय हो चुका है। अखिलेश- जयंत दोनों ही इस गठबंधन पर हामी भर चुके हैं। 21-22 नवंबर को लखनऊ के निजी होटल में भव्य समारोह आयोजित कर दोनों दलों के गठबंधन की औपचारिक घोषणा करने का कार्यक्रम भी तय हो चुका है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर अखिलेश यह तोहफा देंगे। पिछले दो महीने से जयंत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर परिवर्तन संदेश रैली कर रहे हैँ। लेकिन सपा से गठबंधन के बाद जयंत की यह पहली रैली होगी।

किसान, मजदूर एकता का देंगे संदेश
सिवालखास की परिर्वतन रैली में जयंत किसान-मजदूर एकता का संदेश देंगे। रालोद ने 31 अक्तूबर को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र में किसानों के लिए सम्मान निधि बढ़ाने, किसानों को शहीद का दर्जा देने, गन्ने का मूल्य बढ़ाने, फसलों की खरीद, गन्ना पेराई सत्र समय पर चलाने की घोषणाएं हैं। वहीं मजदूरों के लिए लोक संकल्प पत्र में रालोद ने मनरेगा की तरह शहरी क्षेत्र में मजदूरों को 100 फीसद काम की गारंटी देने की घोषणा की है। इसी संदेश को बढ़ाते हुए जयंत किसानों के साथ युवाओं, मजदूरों को साधने मेरठ आ रहे हैं।