युवती बोली पति नहीं प्रेमी के साथ रहना मंजूर:मेरठ में लवमैरिज कर प्रेमी पति को छोड़ा, पूर्व प्रेमी के साथ रह रही युवती

मेरठ21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में 20 साल की लड़की ने पहले इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती की। दोनों में दोस्ती आगे बढ़ी तो प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से शादी कर ली। दो माह में यह बंधन टूट गया। युवती अपने पति को छोड़कर पूर्व प्रेमी के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने लगी। युवक अब अपनी पत्नी को तलाश करते हुए पुलिस से गुहार लगा रहा है।

इंस्टाग्राम पर शुरू हुई दोस्ती

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवती की दोस्ती छह माह पहले मवाना क्षेत्र के युवक से हुई थी। युवक प्राइवेट नौकरी करता है। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला ले लिया। युवती के परिजनों ने पहले ऐतराज जताया। लेकिन बाद में परिवार के लोग शादी के लिए सहमत हो गए। दो माह पहले दोनों ने शादी कर ली। शादी के एक माह बाद ही युवती अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। उसके बाद युवती अपने मायके चली गई।

यह पहला प्रेमी है इसे नहीं छोड़ सकती
युवती ने अपने पति से कहा की मैं अपने पहले प्रेमी को नहीं छोड़ सकती। वह सच्चा प्रेमी था, शादी भले ही नहीं की हो। लेकिन पहले प्रेमी के साथ ही रहना मंजूर है। जिसके बाद युवती ने अपने पति का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। युवक अपनी ससुराल पहुंचा और पत्नी के बारे में पत्नी के परिजनों को बताया। इसके बाद युवती के परिजनों ने भी पल्ला झाड़ लिया।

युवती ने पति को दी रेप में फंसाने की धमकी

बृहस्पतिवार देर शाम युवक कंकरखेड़ा थाने पहुंचा और पत्नी के गायब होने की जानकारी दी। बाद में जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया की पत्नी पहले प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रह रही है। युवक ने बताया की पत्नी ने साथ में आने से मना कर दिया है। पत्नी ने रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। युवक पुलिस से अपनी पत्नी की बरामदगी की गुहार लगा रहा है। वहीं कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्ववासन दिया है।