पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad Crime News Update: Lover Couple Was Caught And Beaten By 3 4 Bullies And Making Objectionable Video Of The Girl In Moradabad

मुरादाबाद में शर्मनाक हरकत:प्रेमी जोड़े को दबंगों ने जमकर पीटा, लड़का मांगता रहा रहम की भीख; वो बनाते रहे लड़की का आपत्तिजनक वीडियो

मुरादाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा। दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के निवासी हैं। (इनसेट में दो आरोपी) - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा। दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के निवासी हैं। (इनसेट में दो आरोपी)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां प्रेमी जोड़े को एक साथ बैठा देख तीन से चार दबंगों ने बेरहमी से मारपीटा। आरोपियों ने लड़की के साथ अश्लील हरकत भी की और आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी बनाए। घटना करीब 8 दिन पुरानी है। मामला तूल पकड़ने के बाद हरकत में आई पुलिस अब एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एक साथ बैठकर बात कर रहा था प्रेमी जोड़ा
मामला भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी एक युवक का भोजपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 4 जून को युवक और युवती गांव से थोड़ा दूरी पर एक सुनसान जगह बैठकर बातें कर रहे थे। तभी 3-4 दबंग वहां आए और प्रेमी जोड़े से मारपीट करने लगे। आरोपियों ने लड़की के साथ अश्लीलता कर उसकी आपत्तिजनक फोटो भी क्लिक की। शिकायत पर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी चले गए।

हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा प्रेमी जोड़ा
प्रेमी जोड़ा हाथ जोड़कर आरोपियों से रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। उन्होंने पहले दोनों को बेरहमी से पीटा। फिर लड़की से अश्लील हरकतें करने लगे। लड़की हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी, लेकिन आरोपी नहीं माने।

इंस्पेक्टर बोले- दो दबोचे गए
इंस्पेक्टर भोजपुर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट गुरुवार रात (10जून) को दर्ज कर ली गई थी। दो आरोपियों को वीडियो की मदद से ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनकी पहचान अरशद पुत्र मोहम्मद अली और सईद पुत्र वहीद के रूप में हुई है। दोनों ही आरोपी लड़के पीड़िता के गांव से कुछ दूरी पर स्थित रानी नागल गांव के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...