कांग्रेस का मिशन 2022:विधानसभा चुनावों से पहले फ्रंटल संगठनों को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस, मेरठ सहित 26 जिलों की NSUI की कार्यकारिणी गठित

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

एनएसयूआई पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकारिणी घोषित की गई है। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस अपनी यूथ ब्रिगेड को मजबूत करने के प्रयास कर रही है। जिसमें अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ा जा सके। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगामी 2022 के चुनाव के मद्देनजर सभी फ्रंटल संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले फ्रंटल की मजबूती पर ज़ोर

एनएसयूआई के अध्यक्ष रोहित राणा के द्वारा एनएसयूआई पश्चिम उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी कमेटी घोषित की गई है। उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 के चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी हर मोर्चे पर अपने आप को मजबूती से खड़ा करने की कवायद में जुटी है। जिसको देखते हुए एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव एवं तमाम जिलों के जिला अध्यक्षों की सूची जारी की गई।

26 जिलों की NSUI की कार्यकारिणी गठित

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने बताया की आगामी 2022 के चुनाव में छात्र वर्तमान की योगी सरकार को सिरे से उखाड़ फेंकने का काम करेगा। जिसको देखते हुए हमने उत्तर प्रदेश पश्चिम की 26 जिलों की कमेटी का गठन किया है। वेस्ट यूपी की छात्र राजनीति का केंद्र बिंदु कहे जाने वाले मेरठ,अलीगढ़,आगरा को कमेटी में विशेष दर्जा दिया गया है। प्रियंका गांधी के द्वारा लगातार छात्रों की समस्याओं को उठाया गया है।

भ्रष्टाचार, भर्ती और बेरोजगारी पर फोकस

विश्वविद्यालयों में हो रहे भ्रष्टाचार एवं उत्तर प्रदेश में रुकी हुई भर्तियों घोटालों के खिलाफ आवाज उठाकर छात्रों की आवाज को बल दिया है। एनएसयूआई जल्द बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन चलाएगी। प्रदेश कमेटी में डीएन कॉलेज छात्र नेता प्रशांत चौधरी,मेरठ कॉलेज के छात्र नेता अल्तमस त्यागी को प्रदेश उपाध्यक्ष, हर्ष ढाका, हिमांशु शर्मा को प्रदेश महासचिव, ऋषभ पाराशर व अंकुर फोगाट को प्रदेश सचिव बनाया गया है। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष सूर्यांश तोमर को बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...