पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरनगर में धमाका:बारात विदाई के वक्त पटाखों में अचानक लगी आग, धमाका होने से मकान क्षतिग्रस्त, चार बच्चों समेत समेत पांच लोग घायल

मुजफ्फरनगरएक वर्ष पहले
आतिशबाजी के दौरान हुए हादसे में घायल बालक।
  • शाहपुर थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव का मामला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को बारात विदाई के वक्त आतिशबाजी के दौरान पटाखों में अचानक विस्फोट हो गया। इससे मकान में दरार आ गई। एक कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। इस हादसे में चार बच्चे व आतिशबाजी करने वाला शख्स घायल हो गया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक की हालत नाजुक होने के चलते उसे मेरठ रेफर किया गया है।

बारात की विदाई के वक्त हुआ हादसा

यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आज आदिल नाम के लड़के की शादी थी। बारात बुढ़ाना जानी थी। उठावनी के वक्त आतिशबाजी हो रही थी। आतिशबाजी करने के वाले शख्स ने अनार में आग लगाई तभी उसकी चिंगारी से उसके झोले में रखे पटाखों में आग लग गई। इसके बाद अचानक धमाका होने लगा। एक चिंगारी पास खड़ी गाड़ी में पहुंची, लेकिन सूझबूझ से कार को जलने से बचा लिया गया। पास खड़े चार बच्चे घायल हो गए। आतिशबाजी करने वाला शख्स भी घायल हुआ है। सभी को जिला अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है।

कोई जनहानि नहीं

सीओ बुढ़ाना गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है। खेल रहे चार बच्चे घायल हुए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल की है। घायलों की हालत स्थिर है। बारात विदा हो गई है।

खबरें और भी हैं...