वेस्ट यूपी में आज अमृत महोत्सव मनाएंगे राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी:मेरठ, बिजनौर, हापुड़ तीन जिलों में शहीदों को करेंगे नमन, प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान में करेंगे शिरकत

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश सरकार के खेल युवा कल्याण और पंचायती राज विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी बृहस्पतिवार को वेस्ट यूपी के 3 जिलों का दौरा करेंगे। आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के बहाने मंत्री पश्चिमी यूपी के हापुड़, मेरठ, बिजनौर जिले में जाएंगे। यहां शहीदों को नमन करेंगे साथ ही कार्यकर्ताओं से वार्ता भी करेंगे।

आजाद जवान ज्योति का करेंगे दर्शन
राज्यमंत्री तिवारी 28 अक्तूबर की सुबह मुरादाबाद से बिजनौर पहुंचेंगे। यहां शहीदों को नमन करने के बाद विदुरकुटी दर्शन करने जाएंगे। विदुरकुटी के बाद प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान को संबोधित करेंगे। भाजपा कार्यालय में जाकर कार्यकर्ताओं की बेठक करेंगे। फिर दोपहर को मेरठ आएंगे। यहां अमर जवान ज्योति शहीद स्मारक में शहीदों को नमन करेंगे। इसके बाद चौधरी चरण सिंह विवि में आयोजित प्लास्टिक मुक्त अभियान सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे मंत्री आम जनता के साथ स्वच्छता अभियान चलाएंगे। शाम को हापुड़ जाएंगे। हापुड़ में भी शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के बाद मंत्री स्वच्छता अभियान, प्लास्टिक हटाओ अभियान चलाएंगे, संगोष्ठी करेंगे। हापुड़ में रात्रि विश्राम के बाद लखनऊ रवाना होंगे।

जनता, कार्यकर्ताओं संग संवाद है बड़ा कारण
इन तीनों जिलों में एक दिन एक साथ आयोजन के पीछे बड़ा कारण जनता, कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करना है। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में उतर चुकी भाजपा ने नेताओं को जनता के बीच जाने का आदेश दे दिया है। पार्टी हाईकामन के आदेश पर सभी मंत्री, जनप्रतिनिधि आयोजनों के बहाने लोगों से मुलाकातें कर रहे हैं। ताकि एजेंडा 2022 को सेट किया जा सके। मंत्री प्लास्टिक मुक्त भारत, स्वच्छता अभियान के बहाने जनता से संवाद करेंगे। कार्यकर्ताओं से बैठक भी करेंगे।