भतीजे ने चाचा को धारदार हथियार से काट डाला:मेरठ- जमीन की रंजिश में युवक ने हत्या को दिया अंजाम

मेरठ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसान देवेंद्र का फाइल फोटो। देवेंद्र की हत्या भतीजे मोहित ने जमीनी रंजिश में की है। - Dainik Bhaskar
किसान देवेंद्र का फाइल फोटो। देवेंद्र की हत्या भतीजे मोहित ने जमीनी रंजिश में की है।

मेरठ के परतापुर क्षेत्र में जमीन की रंजिश में युवक ने अपने चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवक ने चाचा के शव को जंगल में फेेंक दिया। मंगलवार को किसान का शव गांव के जंगल में मिला। जहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या करने वाले भतीजे को अरेस्ट कर लिया है।

जमीन की रंजिश में की हत्या

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के इकला गांव निवासी देवेंद्र सिंह (58 साल) खेती करता था। रविवार शाम को किसान अपने घर से निकला। जहां परिजनों से कहा था कि मैं अभी कुछ देर में आ जाउंगा। लेकिन उसके बाद किसान घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन देवेंद्र का सुराग नहीं लगा।

परिजनों ने देवेंद्र के भतीजे मोहित पर हत्या का संदेह जताया। ग्रामीणों की छानबीन के बाद मंगलवार को शव परतापुर क्षेत्र के छज्जूपुर के जंगल से बरामद कर लिया। गला काटने के साथ शरीर पर कई जगह घाव मिले हैं।

भतीजे मोहित को किया अरेस्ट

पुलिस का कहना है कि किसान देवेंद्र का अपने भाई महक सिंह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते देवेंद्र बीच में अपनी बहन के पास दिल्ली भी चला जाता था। रविवार को देवेंद्र दिल्ली से आया था। जहां वह देर शाम गायब हो गया। पुलिस ने हत्या में देवेंद्र के भतीजे मोहित को अरेस्ट कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है की पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। जो भी शामिल होंगे उन पर भी कार्रवाई होगी। जमीन की रंजिश में भतीजे ने हत्या की है।

खबरें और भी हैं...