पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Minister Kapildev Agarwal Said On Owaisi's Controversial Tweet About Demolishing The Mosque, Don't Try To Incite Riots In Muzaffarnagar Owaisi...stop The Gimmick

मुजफ्फरनगर मस्जिद विवाद:मस्जिद गिराने के ओवैसी के विवादित ट्वीट पर बोले मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की कोशिश न करें ओवैसी...नौटंकी बंद करें

मुजफ्फरनगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
'ओवैसी मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की नाकामयाब कोशिश कर रहे हैं' - Dainik Bhaskar
'ओवैसी मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की नाकामयाब कोशिश कर रहे हैं'

मुजफ्फरनगर में एक मस्जिद में अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण को लेकर असद्दुद्दीन ओवैसी द्वारा ट्विटर हैंडल पर की गई विवादित पोस्ट पर उत्तर प्रदेश सरकार में कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने पर पलटवार किया है। उन्होंने हुए ओवैसी को चेतावनी दी है कि वो मुजफ्फरनगर की जनता को भड़काने का काम न करें।

उन्होंने कहा कि ओवैसी मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की नाकामयाब कोशिश कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है और मुस्लिम समाज ने भी उन्हें नकार दिया है।

'नौटंकी बंद करें ओवैसी'
मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने कहा कि ओवैसी अपनी नौटंकी बंद करें क्योंकि मुस्लिमों के सामने उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है। योगी सरकार में कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा है कि मस्जिद बिना परमिशन के बन रही थी इसलिए खतौली एसडीएम द्वारा निर्माण को रुकवाया गया।

वक्फ बोर्ड की ज़मीन पर अवैध निर्माण का है मामला
मुजफ्फरनगर में वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर अवैध निर्माण करने के मामले में जिला प्रशासन ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले को लेकर ओवैसी ने आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

खतौली क्षेत्र मैं वक्फ बोर्ड की जमीन पर एक मस्जिद का निर्माण कराया गया था जिसे लेकर कुछ लोगों ने जिला प्रशासन और वक्फ बोर्ड से शिकायत की थी कि इस जमीन पर अवैध निर्माण कराया गया है।

खबरें और भी हैं...