पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोकथाम या कोरोना को न्योता:सपाइयों ने भीड़ बटोरकर बांटे मास्क, फोटो खिंचाने के लिए चेहरे से मास्क उतारे

मुरादाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मास्क वितरण के इस कार्यक्रम में मास्क पाने के लिए खड़े मजदूरों ने तो सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ी ही सपा नेताओं ने भी सामाजिक दूरी का ख्याल नहीं रखा। - Dainik Bhaskar
मास्क वितरण के इस कार्यक्रम में मास्क पाने के लिए खड़े मजदूरों ने तो सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ी ही सपा नेताओं ने भी सामाजिक दूरी का ख्याल नहीं रखा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर अब थम चुकी है। प्रदेश के 71 जिले अनलॉक हो चुके हैं। लेकिन लोग लापरवाह हो गए हैं। ऐसा मामला रविवार को मुरादाबाद में देखने को मिला। कोरोना की रोकथाम के लिए मजदूरों को मास्क बांटने निकले समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मुरादाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं। फोटो सेशन के लिए कई सपा नेताओं ने खुद के चेहरे से मास्क हटा दिए। समाजवादी व्यापार सभा की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

दिल्ली रोड पर गांगन तिराहे पर सपा नेताओं ने सपा के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू की अगुवाई में मजदूरों में मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया। लेकिन सड़क से गुजरते इक्का दुक्का लोगों को मास्क देने के बजाए पहले तिराहे पर लोगों को इकट्ठा किया गया। ताकि फोटो में भीड़ दिख सके।

मास्क वितरण के इस कार्यक्रम में मास्क पाने के लिए खड़े मजदूरों ने तो सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ी ही सपा नेताओं ने भी सामाजिक दूरी का ख्याल नहीं रखा। बल्कि फोटो खिंचाते समय खुद कई सपा नेताओं ने भी अपने चेहरों से मास्क हटा दिए।

खबरें और भी हैं...