मेरठ में एमआर के मकान में चोरी:एमआर मुंबई गए, पत्नी मायके चली गई, चोर घर खंगाल ले गए

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की जानकारी पर पहुंचे पड़ोसी - Dainik Bhaskar
चोरी की जानकारी पर पहुंचे पड़ोसी

मेरठ में दवा कंपनी के एमआर के बंद पड़े मकान में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। एमआर कंपनी के के काम से मुंबई में गए हुए हैं। वहीं एमआर की पत्नी मकान का ताला लगाकर अपने मायके अलीगढ़ चली गई। इस बीच चोरों ने मकान खंगाल लिया। पड़ोसी द्वारा चोरी की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास सीसी टीवी फुटेज भी देखी। पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।

यह है पूरा मामला
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिवलोक पुरी निवासी कुलदीप चौधरी दवा कंपनी में एमआर हैं। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रह हैं। एक सप्ताह पहले एमआर कंपनी के काम से मुंबई में गए हुए हैं। एमआर की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर अलीगढ़ में अपने मायके चली गई। रात में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लिया। सेफ का सामान चोरी करने के साथ तिजौरी से भी नकदी चोरी की है।

पड़ोसी ने पुलिस को दी सूचना

पड़ोसी ने जब मकान का ताला टूटा देखा तो अंदर जाकर देखा तो कमरे में भी सामान बिखरा पड़ा था। चोरी की सूचना कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर यूपी 112 व कंकरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कंकरखेड़ा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने पीड़ित कुलदीप को मामले की जानकारी दी। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि पीड़ित को सूचना दे दी गई है। मकान मालिक के आने के बाद ही चोरी के सामान की जानकारी हो पाएगी। वहीं एमआर की पत्नी को भी पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया।

खबरें और भी हैं...