पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुजफ्फरनगर में सुसाइड:कोरोना संक्रमित ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, परिजन ने लापरवाही का लगाया आरोप

मुजफ्फरनगर12 दिन पहले
मृतक मरीज राजकुमार।- फाइल फोटो
  • 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती हुआ था मरीज
  • डीएम ने कहा- परिवारिक विवाद के चलते किया सुसाइड

कोरोना महामारी पर अंतिम प्रहार के लिए वैक्सीन आ चुकी है। अब हर आदमी इस बीमारी से निजात पाएगी, ज्यादा समय नहीं है। लेकिन, इस बीच उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक कोरोना संक्रमित ने बुधवार देर रात बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे परिजन ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस के अधिकारियों ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात है।

सुबह बरामद हुआ शव, रात में करीब ढाई बजे लगाई थी छलांग

नई मंडी थाना क्षेत्र के लालबाग गांधी कॉलोनी निवासी 55 साल के राजकुमार कोरोना संक्रमित थे। 8 जनवरी को कॉविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बुधवार देर रात करीब ढाई बजे राजकुमार ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इसकी भनक अस्पताल के स्टॉफ को नहीं लगी। बुधवार सुबह उनका शव बरामद हुआ। इस घटना की जानकारी अस्पताल प्रशासन द्वारा राजकुमार के परिवार को दी गई।

बेटे ने कहा- हमें सुबह 4 बजे तबीयत बिगड़ने की मिली सूचना

मृतक राजकुमार के बेटे रविंदर ने बताया- "सुबह 4:00 बजे बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज से फोन आया कि उनके पापा की तबीयत खराब है। जब हम लोग हॉस्पिटल पहुंचे तो अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि राजकुमार की डेथ हो चुकी है। वह भी हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से गिरकर।" परिजन अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाकर गेट पर धरने पर बैठ गए।

अस्पताल स्टॉफ से परिजनों की हुई नोकझोंक।
अस्पताल स्टॉफ से परिजनों की हुई नोकझोंक।

अभी चल रही सुसाइड की वजहों की तलाश

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया है कि राजकुमार का अपने परिवार में कुछ विवाद था। इस कारण उसने सुसाइड किया है। अभी इस मामले में जांच की जा रही है की आत्महत्या के पीछे कोई और वजह तो नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser