मेरठ...बेहोशी की हालत में मिली युवती:रात में पड़ोसी ले गया था, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, रेप की आशंका

मेरठ23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ के हापुड़ रोड पर रहने वाली एक युवती को शुक्रवार रात पड़ोसी साथ ले गया। रात में वह बेहोशी की हालत में मिली। परिजनों ने युवती को जगदंबा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। परिवार वालों के मुताबिक, युवती के कपड़े फटे थे और सिर में गंभीर चोट लगी है। परिवार ने पुलिस को बताया कि युवती के साथ रेप हुआ है।

बहन के यहां रहती थी युवती

खरखौदा थाना क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी में 23 साल की युवती अपनी विवाहित बहन के यहां रहती थी। शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे पड़ोसी धर्मेंद्र उसको ले गया। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। बहन ने धर्मेंद्र को कॉल की, तो किसी और ने फोन उठाया। कुछ देर बाद धर्मेंद्र ने कॉल करके कहा कि युवती को चोट लग गई है। रात में वह घर से ढाई किलोमीटर दूर काजीपुर के जंगल में मिली। परिजन पहुंचे, तो वह बेहोश थी।

परिवार की एक महिला ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि युवती के सिर पर कुछ मारा गया है। उसने आशंका जताई कि युवती के साथ रेप किया गया है। बाद में आरोपी ने बाइक से गिरने का बहाना बता दिया। युवती अभी बोलने की हालत में नहीं है।

इंस्पेक्टर खरखौदा संजय शर्मा का कहना है की यह रेप का मामला नहीं है। युवती को बाइक से गिरने से चोट लगी है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मेडिकल रिपोर्ट व बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।