2 साल बाद कल से चलेगी राज्यरानी एक्सप्रेस:मेरठ से हापुड़, मुरादाबाद, बरेली होते हुए लखनऊ पहुंचेगी, इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस अब मेरठ सिटी स्टेशन से होकर गुजरेगी

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठवासियों के लिए राहत की खबर है। पिछले 2 सालों से कोरोना के कारण बंद चल रही राज्यरानी एक्सप्रेस का संचालन फिर से शुरू हो रहा है। मेरठ से लखनऊ के बीच चलने वाली राज्यरानी स्पेशल ट्रेन का संचालन 18 अगस्त से होगा। ट्रेन संख्या- 01817 राज्यरानी एक्सप्रेस अब लखनऊ से दोपहर 2.25 पर चलेगी। यह ट्रेन मेरठ में रात 10.30 पर पहुंचेगी।

वहीं इंदौर व चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेन इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस अब वाया मेरठ सिटी स्टेशन से होकर गुजरेगी। सप्ताह में एक दिन ये ट्रेन चलेगी।

मेरठ से चलकर हापुड़, मुरादाबाद, शाहजहांपुर होते हुए लखनऊ जाएगी

मेरठ सिटी स्टेशन से लखनऊ के लिए ट्रेन संख्या-01818 (राज्य रानी एक्सप्रेस) 19 अगस्त से चलेगी और सुबह 6.40 पर मेरठ के सिटी स्टेशन से रवाना होगी। यह ट्रेन लखनऊ में सुबह 3.05 पर पहुंचेगी। राज्यरानी मेरठ से चलकर हापुड़, मुरादाबाद, रामपुर, शाहजहांपुर होकर लखनऊ जाएगी। मेरठ से रोजाना काफी संख्या में लोग लखनऊ जाते हैं। राज्यरानी न चलने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी।

मेरठ को मिली इंदौर-चंडीगढ़ की ट्रेन
अब मेरठ से इंदौर और चंडीगढ़ का सफर लोग ट्रेन से कर सकेंगे। इंदौर व चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेन इंदौर चंडीगढ़ एक्सप्रेस अब वाया मेरठ सिटी स्टेशन से होकर गुजरेंगी। सप्ताह में एक दिन ये ट्रेन चलेगी। ट्रेन संख्या- 19307 इंदौर से शुक्रवार और 19308 चंडीगढ़ से गुरुवार को संचालित होती है। हजरत निजामुद्दीन, नई दिल्ली और अंबाला कैंट स्टेशन से जाती है। अब यह मेरठ सिटी से होकर गुजरेगी।

खबरें और भी हैं...