पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में अश्लील नृत्य:सर्व समाज सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए लड़कियों से ठुमके लगवाए गए, सामाजिक दूरी की उड़ी धज्जियां

मेरठ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में अश्लील नृत्य भी हुआ, ताकि लोगों की भीड़ बनी रहे। - Dainik Bhaskar
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में अश्लील नृत्य भी हुआ, ताकि लोगों की भीड़ बनी रहे।

मेरठ में समाजवादी पार्टी के समाजवादी सर्व समाज सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए लड़कियों से ठुमके लगवाए गए। जानीखुर्द के गांव डालूहेड़ा स्थित विवाह मंडप में मंगलवार को सपा ने सिवाल विधानसभा का समाजवादी सर्व समाज सम्मेलन आयोजित किया। सम्मेलन में रागिनी कार्यक्रम भी हुआ। आयोजन देखने पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर तालियां और सीटियां भी बजाई। समाजवादी पार्टी के राजनीतिक मंच पर हुए इस डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आयोजन में सपा जिलाध्यक्ष, पूर्व कैबिनेट मंत्री, बीडीसी सदस्य सहित तमाम नेता मौजूद थे।

सपा के आयोजन में पहुंची भीड़
सपा के आयोजन में पहुंची भीड़

25 गांवों के लोग हुए एकत्र, जुटी भीड़
मेरठ की सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए 25 गांव के लोगों को इकट्ठा किया गया था।इतना ही नहीं नवनिर्वाचित बीडीसी और ग्राम प्रधानों को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था।इसके अलावा कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए खुद पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर जिलाध्यक्ष समेत कई आला नेता मंच पर मौजूद रहे। आयोजन में कोरोना नियमों का भी जमकर उल्लंघन हुआ।

2022 में सरकार बनाने का दावा
दरअसल डांस कार्यक्रम के आयोजन की खबर सुनते ही गांव के लोग इस बरसाती मौसम में भी कार्यक्रम देखने के लिए जुट गए, जिसके बाद मंच पर जमकर रागनी हुई। रागिनी के दौरान लड़कियों ने डांस भी किया, जिस पर इलाके के लोगों ने जमकर तालियां और सीटियां भी बजाईं। कार्यक्रम में जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद डांस का स्टेज राजनीतिक मंच में तब्दील हो गया।नेताओं ने अपने भाषण दिए और 2022 में सरकार बनाने का दावा किया। इसी सिवालखास विधानसभा सीट से 2012 के चुनाव में सपा विधायक गुलाम मोहम्मद ने चुनाव जीता था और समाजवादी पार्टी ने अपनी प्रदेश में सरकार बनाई थी। आयोजन में पूर्व विधायक ही नहीं आए। कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने सभा में कहा पंचायत चुनाव में बहुमत का अनादर कर भाजपा ने जबरन अपने जिला अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख बनाए हैं। भाजपा सरकार में महंगाई बेकाबू है। चुनाव में भाजपा का हिंदू-मुस्लिम एजेंडा नहीं चलेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता दुर्गाप्रसाद यादव की रही।

सपा के सर्वसम्ममेलन में नेता और भीड़
सपा के सर्वसम्ममेलन में नेता और भीड़

मुनादी से कराया था प्रचार
सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह का कहना है कि सभा के बाद ये नृत्य हुआ होगा, जब सपा कार्यकर्ता आयोजन में थे तब यह नहीं हुआ। जबकि दो दिन पहले गांवों मे मुनादी कराके आयोजन का प्रचार गांवों में कराया था। ताकि भीड़ आयोजन में इकट्‌ठा हो सका। जिलाध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर भी साझा किया था।

खबरें और भी हैं...