• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • On Being Pregnant, The Victim Told Her Ordeal, Was Being Raped For 3 Years, Raped Her Companions Too; Accused Family Used To Pressurize Conversion By Feeding Beef, Three Arrested

बागपत में नाबालिग से गैंगरेप:शहजाद 3 साल तक प्रेमजाल में फंसाकर करता रहा रेप, दोस्तों से भी कराया दुष्कर्म, गोमांस खिलाकर धर्म परिवर्तन का बनाता था दबाव, तीन गिरफ्तार

बागपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पिता की तहरीर पर शहजाद, बिलाल, फरमान, दोस्त समीर और हारून व इनकी मां गुलिस्ता, पिता हारून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पिता की तहरीर पर शहजाद, बिलाल, फरमान, दोस्त समीर और हारून व इनकी मां गुलिस्ता, पिता हारून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

उत्तर प्रदेश के बागपत में नाबालिग से दरिंदगी का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ तीन साल से गैंगरेप और धर्म परिवर्तन के लिए मानसिक उत्पीड़न हो रहा था। प्रेग्नेंट होने पर उसने घरवालों को आपबीती बताई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी युवक, उसकी मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर दी थी, जिसमें बताया कि तीन साल पहले कॉलोनी के दूसरे समुदाय के लोगों के साथ मिलकर उसने टाइल्स लगाने का काम शुरू किया था। तभी उसकी नाबालिग बेटी को शादीशुदा शहजाद ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। अपने घर भी ले जाता था। शुरुआत में तो सब ठीक चला, पीड़िता को लगा कि वह उससे सच में प्यार करता है लेकिन बाद में, शहजाद उसे प्रताड़ित करने लगा। अपने घरवालों के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती गोमांस खिलाता और धर्म परिवर्तन के लिए कहता। आरोप है कि उसके घर में ही शहजाद के दोस्त व रिश्तेदारों के लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी शहजाद, उसकी मां व पिता संबंध बनाने पर मजबूर करते थे।

शुरू कर दी थी दूरी बनानी

पीड़िता ने दूरी बनानी भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब उसे प्रेग्नेंट होने का पता चला तो उसने आरोपी शहजाद को इस बारे में बताया। इस पर आरोपी व उसके परिवार वालों ने अबॉर्शन कराने की भी कोशिश की।

जान से मारने की देते थे धमकी
पीड़िता के पिता के मुताबिक, विरोध पर जान से मारने की धमकी देते थे। आरोप है कि गोमांस खिलाकर धर्म परिवर्तन के लिए कह रहे थे। इस काम में आरोपी शहजाद व उसके परिवार वाले भी शामिल थे। एक बार आरोपी की मां ने पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया और दुष्कर्म कराया।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस ने पिता की तहरीर पर शहजाद, बिलाल, फरमान, दोस्त समीर और हारून व इनकी मां गुलिस्ता, पिता हारून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। शहजाद और उसकी मां गुलिस्ता व पिता हारून को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...