पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में डॉक्टर पर ताना तमंचा:नेशनल डॉक्टर्स डे पर डॉक्टरों से गुंडागर्दी, सीएचसी में घुसकर की तोड़फोड़; अधिक्षक को दी जान से मारने की धमकी

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में सीएचसी में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने डॉक्टर के सिर पर तमंचा तान कर दी धमकी। - Dainik Bhaskar
बागपत में सीएचसी में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने डॉक्टर के सिर पर तमंचा तान कर दी धमकी।

उत्तर प्रदेश के बागपत में नेशनल डॉक्टर्स डे पर दबंगों ने सीएचसी में घुसकर गंडागर्दी की है। वहां उन्होनें ना सिर्फ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है बल्कि डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी है। वह लोग चेहरे पर कपड़ा लपेट कर आए थे। परिसर में लगे सिर्फ एक सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीर कैद हो गई।

अधिक्षक से कहा- सीएमओ से की शिकायत वापस ले लो

मामला छपरौली कस्बे के सीएचसी का है। जहां गुरुवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दो नकाबपोश बदमाश सीएचसी में घुस गए। वह सीधे कंप्यूटर कक्ष में घुसे और पहले तो सीएचसी अधिक्षक डॉ राजकमल सिंह का नाम पूछा। नाम बताते ही उन लोगों ने उन पर तमंचा तान दिया। धमकाते हुए कहा कि जिस बाबू की शिकायत सीएमओ से की है उसे वापस ले लो। नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे। उन लोगों ने कंप्यूटर कक्ष में रखा सामान भी तोड़ डाला और फिर वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

वैसे तो बदमाश चेहरा छिपाकर सीसीटीवी कैमरों से बचते हुए आए थे। वहां लगे एक कैमरे में दोनों की तस्वीरें कैद हो गई। अपराधियों के खिलाफ तहरीर देने डॉ राजकमल सिंह छपरौला थाने में पहुंचे और तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...