मेरठ में कल प्रोफेशनल्स को संबोधित करेंगे संबित पात्रा:15 नवंबर को देखें मेरठ में कहां क्या होगा जरूरी

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सोमवार, 15 नवंबर को मेरठ में युवाओं को संबोधित करेंगे। मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी के मंगलायन प्रेक्षागृह में यह आयोजन किया जा रहा है। इसमें प्रोफेशनल्स सीधे संबित पात्रा से संवाद कर सवाल-जवाब कर सकेंगे।

सर्वाइकल कैंसर के लिए वैक्सीनेशन
रोटरी क्लब उमंग महिला स्वास्थ्य को देखते हुए सर्वाइकल कैंसर का वैक्सीनेशन कराने जा रहा है। 15 नवंबर को वैक्सीन की पहली डोज वर्धमान एकेडमी स्कूल रेलवे रोड में सुबह 11बजे से लगाई जाएगी। स्त्रियों में होने वाले कैंसर को रोकने के लिए इस वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन हो रहा है।

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना की ऑफलाइन क्लासेस
मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना मेरठ मंडल की इस सेशन की ऑफलाइन क्लासेस आज से शुरू होंगी। सेशन का इनॉगरेशन मेरठ कमिश्नर सुरेंद्र सिंह करेंगे। आयोजन चौधरी चरण सिंह विवि में होगा। इनॉगरेशन सेशन में मेरठ, बागपत, हापुड़, बुलंदशहर, नोएडा, गाजियाबाद के 3477 स्टूडेंट्स आएंगे। इसमें मेरठ जिले के 1844 स्टूडेंट्स हैं। यूपीएससी के 1111 जेके 124 नीट के 276 तथा एनडीए सीडीएस के 333 छात्र-छात्राओं में 1040 छात्र तथा 804 छात्राएं हैं। दोपहर 2:00 बजे से 5:00 बजे तक होने वाले प्रोग्राम में कमिश्नर स्टूडेंट्स से इंटरेकशन करेंगे।

टीकाकरण वाले डॉक्टर्स का सम्मान
दौराला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड टीकाकरण करने वाले डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को डीएम सम्मानित करेंगे। कोविड वेक्सीनेशन में अच्छा परफार्म करने के लिए इन्हें सम्मानित किया जाएगा। आशा बहू, कार्यकत्री, एएनएम, डॉ. पंकज यादव, डॉ. विपुल को सम्मानित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...