पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोएडा में पुलिस की कार्रवाई:पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, लूट के साढ़े 6 लाख रुपए बरामद

नोएडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। - Dainik Bhaskar
यूपी के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।
  • बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार शाम को मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। वहीं भाग रहे दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने लूट के 6 लाख 51 हजार रुपए समेत दो तमंचे जिंदा कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, पकड़े गए दोनों बदमाश पंकज उर्फ बादशाह और विमल हैं जो कि शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इन दोनों बदमाशों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बीते 30 दिसंबर को दादरी के बिसाहडा रोड से एक चावल व्यापारी से हथियार के बल पर 13 लाख 20 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए थे। इनको पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर दादरी थाना पुलिस एसओजी टीम और स्वात टीम की संयुक्त टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस को दादरी रूपबास बाईपास के पास एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे। पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की जिसमें 1 गोली बदमाश पंकज उर्फ बादशाह के पैर में लग गई और गिर गया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया। पुलिस ने कांबिंग के दौरान दूसरे बदमाश विमल को पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों बदमाशों से लूट के 6 लाख 51 हजार नगदी समय दो तमंचे जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser