चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में एडमिशन आज से:मेरठ CCSU के कैंपस और कॉलेजों में केवल रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्रों को ही मिलेगा एडमिशन

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (CCSU) और संबद्ध कॉलेजों में UG कोर्स प्रथम वर्ष में एडमिशन के लिए आज 26 सितंबर से प्रवेश शुरू होंगे। 26 से 28 सितंबर तक कॉलेजों में एडमिशन लिए जांएगे।

बीपीईएस-बीएससी फिजिकल एजुकेशन के एडमिशन
सीसीएसयू के कॉलेजों में बीपीईएस-बीएससी फिजिकल एजुकेशन हेल्थ एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन और फिजिकट टेस्ट में पास होने वाले युवाओं के एडमिशन होंगे। इन कोर्सेस में एडमिशन के लिए सेकंड मेरिट लिस्ट शनिवार को आ चुकी है। सेकेंड मेरिट लिस्ट के आधार पर ही कैंपस और कॉलेजों में 27 सितंबर तक (तीन कार्य दिवस) में प्रवेश किए जाएंगे।

27 सितंबर तक होंगे प्रवेश कंफर्म
विश्वविद्यालय पोर्टल पर 27 सितंबर तक समस्त प्रवेशित अभ्यर्थियों के संस्थान द्वारा प्रवेश कन्फर्म किए जाएंगे। कॉलेजों में प्रवेश लेने हेतु समस्त अभ्यर्थी अपनी लॉगइन आईडी से अपना पंजीकरण फॉर्म एवं ऑफर लेटर डाउनलोड करेंगे।

एडमिशन में चाहिए ये डॉक्यूमेंट
पंजीकरण फॉर्म एवं ऑफर लेटर के साथ अपने शैक्षिक प्रमाण, आरक्षण संबंधी प्रमाण, मूल निवास, आधार आदि समस्त प्रमाण पत्रों की स्वप्रमाणित छाया प्रति संलग्न करते हुए मूल प्रमाण पत्र साथ रखें। वहीं, यूजी में बीए-बीएससी-बीकॉम आदि कोर्सों के ऑफरलेटर छात्र-छात्राएं शनिवार को कॉलेजों में जमा कर दें। ऑफरलेटर एक से अधिक कॉलेजों में जमा किए जा सकते हैं। खाली ऑफरलेटर डाउनलोड कर पैंसिल से नाम लिखकर कॉलेजों में जमा कर दें।

खबरें और भी हैं...