राबिया घटनाक्रम से सैफी समाज में उबाल:मेरठ से दिल्ली पहुंचे सैफी समाज के लोग, परिजनों को दी सांत्वना, निष्पक्ष जांच की मांग

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस से राबिया सैफी हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग करते सैफी समाज के लोग - Dainik Bhaskar
पुलिस से राबिया सैफी हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग करते सैफी समाज के लोग

दिल्ली संगम विहार निवासी राबिया सैफी के बलात्कार के बाद हत्या के मामले में सैफी समाज में खासी नाराजगी है। राबिया को इंसाफ दिलाने के लिए गुस्साए सैफी समाज के लोग मेरठ से दिल्ली पहुंचे। समाज के लोगों ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। सूरजकुंड के एसएचओ से भी निष्पक्ष जांच की मांग की है।

देश में सुरक्षित नहीं महिलाएं
मेरठ से सैफी संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीन सैफी के साथ अन्य लोग दिल्ली में पीड़िता के परिवार से मिले। इसके बाद सूरजकुंड फरीदाबाद हरियाणा के एस एच ओ से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच कर सच्चाई सामने लाने की बात कही है। इसी थाना क्षेत्र में राबिया के साथ दुर्घटना घटी। हसीन सैफी ने कहा कि 26 अगस्त की रात राबिया के साथ यह घटनाक्रम हुआ। देश में बहन, बेटियां ही सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है।

घटनाक्रम से बिगड़ सकता है सांप्रदायिक माहौल
दिल्ली की राबिया सैफी के साथ बलात्कार के बाद हत्या के इस मामले से एनसीआर में सांप्रदायिक माहौल खराब होने के आसार नजर आ रहे हैं। युवती दूसरे धर्म की थी। ऐसे में सैफी समाज और मुस्लिम संगठनों का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। यही घटना अन्य समाज की युवती से होती तो पूरा मामला तेजी से सुलझता। थाने पर मिलने वालों में उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ आबिद सैफी अखलाक सैफी (प्रधान जी) अध्यक्ष दिल्ली प्रदेश कमाल अख्तर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, शकील सैफी, सरफराज सैफी,यूनुस सैफी, इकबाल सैफी, अरशद सैफी, नईम सैफी मौजूद रहे। युवती के परिजनों ने सरकार से CBI जांच आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...