बागपत में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या:भतीजों को पीट रहे थे लोग, बचाने की कोशिश की तो लोगों ने गड्ढे में गिराकर मारा

बागपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में मामलू विवाद में हुई मारपीट में बुजुर्ग की हत्या। - Dainik Bhaskar
बागपत में मामलू विवाद में हुई मारपीट में बुजुर्ग की हत्या।

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बुजुर्ग की पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरअसल, कुछ लोग उसके दो भतीजों को मार रहे थे। वह अपने दोनों भतीजों को बचाने के लिए उन लोगों को रोकने लगा। गुस्साए लोगों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

बच्चों के बीच खेल-खेल में हुआ झगड़ा, आपस में भिड़े परिजन
मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव का है। जहां सोमवार को युसुफ नाम के व्यक्ति के घर के बच्चे जाजू(67) के भतीजे सालिम और तनसीर के साथ खेल रहे थे। वहीं बच्चों में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद युसुफ के बच्चों ने उसे इस बात की सूचना दी। नाराज होकर वह और उसका परिवार सालिम और तनसीर को पीटने लगा। जिन्हें बचाने के लिए उनका चाचा जाजू बीच-बचाव के लिए आया। हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। उसे नाले की नींव में डालकर बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। तभी से दोनों पक्षों में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

पुलिस कह रही नाली में कुत्ता पड़ा होने से हुई लड़ाई
मृतक के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। इसी के साथ पुलिस ने युसुफ और उसके बेटे वसीम और नसीम को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ओसिक्का गॉव में झगड़े में बुजुर्ग के सिर पर लाठी डंडे से प्रहार किया गया। जिससे उसकी मौत हो गयी है। तीन आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक नाले में मरा हुआ कुत्ता पड़ा था। जिससे दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया।

खबरें और भी हैं...