पेट्रोल पंप लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार:मेरठ में चेहरे पर कपड़ा बांधकर तमंचे के बल पर लूटा पेट्रोल पंप, प्रेमिका को होटल में पार्टी देने के लिए बने लुटेरे

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता करते एसपी देहात केशव कुमार - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता करते एसपी देहात केशव कुमार

मेरठ के जानी थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले गिरोह के पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को पांच बदमाशों ने चेहरे पर कपड़ा बांधकर पेट्रोल पंप पर लूट की थी। बाइक पर लगे नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। मंगलवार को एसपी देहात केशव कुमार ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में घटना का खुलासा करते हुए बताया की प्रेमिका को हरिद्वार के होटल में पार्टी देनी थी। जिसके चलते लूट की प्लानिंग बनाई। पुलिस ने लूटी हुई रकम व घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

तमंचे के बल पर की थी लूट
मोदीपुरम स्थित अंसल टाउन मेट्रो रेजिडेंसी निवासी सत्यपाल पुत्र भगवान दास का एनर्जी स्टेशन के पास पेट्रोल पंप है। सोमवार को सेल्समैन अंकुर पुत्र आकाश 3 लाख 84 हजार रुपये लेकर पेट्रोल पंप से निकलाथा। जिसे यह पैसा पीएनबी में जमा कराना था। पेट्रोल पंप के पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर सारा कैश लूट लिया। विरोध करने पर तमंचे के बट मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर बदमाशों को गिरफ्तार कर 3 लाख 84 हजार रुपये, दो बाइक, तीन तमंचे व पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

प्रेमिका को देनी थी पार्टी
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया की अंकित व दीपक डूंगर गांव के रहने वाले हैं। जिनकी रोहटा क्षेत्र की दोनों की एक एक प्रेमिका है। प्रेमिका को हरिद्वार में होटल में पार्टी थी। प्रेमिका को पार्टी देने के लिए अंकित व दीपक ने लूट की प्लानिंग बनाई। जिसमें दोनों ने प्लान बनाया की पेट्रोल पंप का सेल्समैन रोजाना मोटी रकम लेकर बैंक में जाता है। जहां पूरी प्लानिंग के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पांच स्थानों पर सीसी टीवी फुटेज देखी तो आरोपियों की बाइक से पुलिस ने पहचान की।

यह हैं आरोपी
1. अंकित उर्फ राघव पुत्र सतेन्द्र सिंह गांव डूंगर थाना रोहटा जिला मेरठ।
2. दीपक पुत्र सतीश गांव डूंगर थाना रोहटा मेरठ।
3. आशीष पुत्र किरनपाल गांव डूंगर थाना रोहटा जिला मेरठ ।
4. आकाश पुत्र गिरीलाल निवासी किठौली थाना जानी मेरठ ।
5. अंकुर पुत्र चन्द्रपाल गांव किठौली थाना जानी मेरठ।

खबरें और भी हैं...