पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में तीन युवक गिरफ्तार:शराब पीते और अवैध तमंचे के साथ तस्वीरें आई थी सामने, पुलिस ने असलहा, कारतूस व चाकू किया बरामद

बिजनौर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में अवैध असलहों के साथ तस्वीरें खिंचवाने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बिजनौर में अवैध असलहों के साथ तस्वीरें खिंचवाने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों की तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें वह पार्टी करते वक्त शराब पीते और अवैध असलहा लहराते दिखाई पड़ रहे है। यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आई तो पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

असलहों के साथ तस्वीर खिंचवाना पड़ा भारी

मामला बिजनौर के थाना मंडावली इलाके का है। जहां मंडावली निवासी रोहित व शीशपाल और किरतपुर निवासी जितेंद्र की तीन अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई। जिसमें तीनों युवक जंगल मे बने एक कमरे की छत पर पार्टी कर रहे थे। इस दौरान वह लोग शराब पीने के अलावा अवैध असलहों का प्रदर्शन करते नजर आ रहे है।

चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन तस्वीरों की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई मंडावली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आर्मस एक्ट समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की आगे जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...