पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में महिला की हत्या में करीबी पर शक:महिला की हत्या में पुलिस को करीबी पर शक, पति से पूछताछ की गई

मेरठ17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ किठौर थाने का मामला - Dainik Bhaskar
मेरठ किठौर थाने का मामला

मेरठ के किठौर क्षेत्र में 30 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में पुलिस को करीबी पर ही हत्या करने का शक है। पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की है। वहीं पुलिस क्राइम सीन देखने के अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर जांच में जुटी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कुछ बिंदु ऐसे मिले हैं, जिन पर जांच आगे बढ़ रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ईंख के खेत मे कैसे पहुंचा शव

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के नंगला सलेमपुर निवासी चांद मुहम्मद की पत्नी इमराना (30) 12 जुलाई को राधना निवासी डाक्टर के यहां से दवाई लेने को कहकर घर से गई थी। शाम तक वापस नही लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। देर रात महिला का शव मिला। पुलिस ने महिला के शव को मेडिकल कॉलेज स्थित मोर्चरी पर भेज दिया। 13 जुलाई को महिला के पति ने मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन शव ईंख के खेत में कैसे पहुंचा, इस पर भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि महिला की हत्या दूसरे स्थान पर करके शव खेत फेंका गया हो।

पति से पूछताछ

महिला के शव पर किसी भी तरह की चोट के निशान नही मिले। महिला के कपड़े भी अस्तव्यस्त नहीं थे। CO बृजेश सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि भी नहीं हुई है। ऐसे में पुलिस मान रही है कि हत्या करने वाला कोई नजदीकी है। पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है। आसपास के लोगों से भी जानकारी कर पुलिस छानबीन में जुटी है। SP देहात केशव कुमार का कहना है कि हत्या करने वाला कोई करीबी ही है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। महिला के पति से भी पूछताछ की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...