पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Police Was Searching For The Child Since 5 Days, When It Rained, The Body Was Found Floating In The Water ... The Family Had Expressed The Possibility Of Kidnapping

मेरठ में 3 साल के मासूम की मौत:5 दिन से पुलिस बच्चे की कर रही थी तलाश, बारिश हुई तो पानी में तैरता मिला शव...परिवार ने जताई थी अपहरण की आशंका

मेरठ18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
3 साल का अयान नाली में डूब गया था, परिजन 5 दिन से तलाश कर रहे थे। आज शव मिला। - Dainik Bhaskar
3 साल का अयान नाली में डूब गया था, परिजन 5 दिन से तलाश कर रहे थे। आज शव मिला।

3 साल के जिस मासूम बच्चे को मेरठ पुलिस पिछले 5 दिन से तलाश कर रही थी। बुधवार को बारिश के बाद बच्चे का शव पानी में तैरता मिला। 5 दिन पहले बच्चा लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के 60 फुट समर गार्डन के पास से दुकान पर सामान लेने के लिए निकला था। लिसाड़ीगेट के रहने वाले रियाज उर्फ राजू का 3 साल का बेटा अयान 10 जुलाई को पिता के साथ किराने की दुकान पर गया था।

पिता सामान लेने लगा, बेटा नाली में डूब गया

रियाज उर्फ राजू रात के 8 बजे दुकान पर सामान लेने लगा। इस दौरान 3 साल का बच्चा गायब हो गया। पिता और आसपास के लोगों ने बच्चे को काफी तलाश किया। लेकिन कुछ पता नहीं लगा। पिता रियाज उर्फ राजू ने अपहरण करने की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने अपहरण की धारा में रिपोर्ट भी दर्ज कर की थी।

गहरी नाली में गिरने से हुई मौत
3 साल के बच्चे की मौत ढाई फीट गहरी नाली में गिरने से हुई है। समर गार्डन में जिस दुकान पर युवक अपने 3 साल के बेटे को लेकर गया था। दुकान के सामने ही सड़क के किनारे नाली है। इस नाली की गहराई करीब 2. 5 फीट है। रात में किसी वजह से बच्चा नाली में गिर गया। जहां बच्चे की डूबने से मौत हो गई।

कई दिन से पुलिस कर रही तलाश

जब आसपास के लोगों और पीड़ित परिवार ने बच्चे को तलाश किया तो बच्चा नहीं मिला। बाद में लिसाड़ीगेट थाने में पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी जानकारी ली। लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। कई स्थानों पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे। लेकिन कहीं भी बच्चे का सुराग नहीं लगा।

बारिश के बाद जलभराव, पानी में ऊपर आया शव
बुधवार को शहर में कई घंटे तक बारिश हुई। जिसके बाद शहर के कई हिस्सों में सड़कों पर पानी भर गया। लिसाड़ीगेट भी पुराने शहर का हिस्सा है। जहां बच्चा गायब हुआ था वहां बुधवार को बारिश के बाद मासूम का शव नाली में उतराता मिला। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट राम सजीवन का कहना है कि बच्चे की मौत उसी दिन नाली में डूबने से हुई है। आज बच्चे का शव मिला है। पुलिस इसमें आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...