हबीब के विरोध में उतरा हिंदू जागरण मंच:प्रसपा ने भी पश्चिमी यूपी के जिलों में फूंका जावेद हबीब का पुतला, गिरफ्तारी की मांग

मेरठ21 दिन पहले
मेरठ में जावेद हबीब का पुतला फूकते हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता

हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब के बागपत में महिला के सिर पर थूककर हेयर टिप्स देने के मामले में हिंदू जागरण मंच जावेद हबीब के विरोध में उतर आया है। मेरठ, बागपत सहित वेस्ट यूपी के अन्य जिलों में मंच के कार्यकर्ताओं ने जावेद हबीब के पुतले फूंक कर प्रदर्शन किया। मेरठ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जावेद हबीब की फोटो को चौराहे पर जूतों से पीटकर विरोध जताया और हबीब की गिरफ्तारी की मांग की है।

मेरठ में प्रसपा कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध
मेरठ में प्रसपा कार्यकर्ताओं, अधिवक्ता यशोदा यादव एवं सामाजिक संगठनों ने मिलकर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ एसएसपी मेरठ को एक तहरीर दी जिसमें बताया गया कि हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में एक महिला के बाल काटते वक्त उसके बालों में थूकते हैं और कहते हैं कि इस थूक में एनर्जी है इससे हिंदू भावनाओं को बहुत ज्यादा ठेस पहुंची है। इस प्रकार के कृतियों से धार्मिक उन्माद फैलने की संभावना है इसलिए जावेद हबीब पर तत्काल प्रभाव से धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज और साथ ही जावेद हबीब के जितने भी फ्रेंचाइजी और हेयर सैलून चल रहे हैं वह तत्काल प्रभाव से बन्द कराए जाएं। प्रसपा नेता शैंकी वर्मा ने कहा कि यदि जावेद हबीब के हेयर सैलून बंद नहीं हुए तो हम उनके हेयर सैलून के बाहर बैठकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

बागपत में चप्पलों से पीटा हबीब का पुतला
बागपत में हिन्दू जागरण मंच ने जावेद हबीब का पुतला जूते चप्पलों से पीटकर आग के हवाले किया। साथ ही जावेद हबीब की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई। मंच के युवा जिलाध्यक्ष नितिन जैन के नेतृत्व में आज काफी संख्या में कार्यकर्ता बड़ौत में दिल्ली बस स्टैंड पर एकत्रित हुए। जावेद हबीब मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुतले को आग के हवाले कर दिया। नितिन जैन ने कहा कि जावेद हबीब ने जिस प्रकार का कुकृत्य किया है, वह माफी लायक नही है। उसने अपने कार्यक्रमों में महिलाओं से छेड़छाड़ और उनके सिर पर थूक कर महिलाओं का अपमान किया है। एक तरफ पूरा देश महामारी से खुद को अभी बचा भी नही पाया है। वहीं ये थूक जेहादी अपनी करनी से बाज नही आ रहे हैं। थूक जेहाद के द्वारा संक्रमण फ़ैलाकर तथा महिलाओं के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। हिन्दू जागरण मंच यह बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगा।

खबरें और भी हैं...