यूपी में भाजपा की नाकामियां गिनाने मेरठ आएंगी प्रियंका:29 सितंबर को मेरठ दौरा करेंगी प्रियंका गांधी

मेरठ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
29 सितंबर को मेरठ में जनसभा करेंगी प्रियंका गांधी - Dainik Bhaskar
29 सितंबर को मेरठ में जनसभा करेंगी प्रियंका गांधी

यूपी में योगी सरकार की पिछले साढ़े चार सालो की नाकामियों को गिनाने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मेरठ आएंगी। 29 सितंबर को प्रियंका गांधी वाड्रा मेरठ में जनसभा करेंगी। इस दौरान वे जनता के सामने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार की साढ़े चार वर्ष की नाकामियों को जनता के सामने उजागर करेंगी।

बुढ़ाना गेट में पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक
बुढ़ाना गेट में पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक

प्रियंका गांधी की जनसभा की जानकारी सोमवार को कांग्रेस पदाधिकारियों ने बुढ़ाना गेट पर पार्टी कार्यालय पर दी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व उप्र के सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि प्रियंका गांधी मेरठ के ऐतिहासिक मैदान पर जनसभा करेंगी। 29 सितम्बर को मेरठ, 2 अक्टूबर को बनारस,और 16 अक्टूबर को प्रयागराज में प्रियंका गांधीबड़ी जनसभाओं को सम्बोधित करेगी।

कोरोना में भटकते रहे मरीज
धीरज गुर्जर ने कहा कि प्रियंका गांधी इस दौरान जनता को बताएंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी किस उपलब्धि का प्रचार कर रहे हैं। कोरोना में अस्पताल में भर्ती न होने , लोगों को सिर पर सिलेंडर ढोने का, सरकार की नाकामियों के कारण पैदल चलकर अपने घरों को जाते हुये बीच रास्ते मे दम तोड़ने की उपलब्धि भी योगी सरकार के नाम दर्ज हैं। कांग्रेस अपने दम पर 403 सीटों पर चुनाव लड़कर सरकार बनायेगी। जनसभा में डेढ़ से एक लाख कार्यकर्ता जुटेंगे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अवनीश काजला व संचालन शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी का रहा। बैठक में प्रदेश महासचिव विदित चौधरी, प्रदेश सचिव जिला प्रभारी अजीत सिंह डोला, व प्रदेश सचिव शहर प्रभारी नसीम खान उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...