आज रात मेरठ पहुंचेंगे नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन:चुनाव से पहले करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट की सौगात,वेस्ट यूपी में 2 दिन का दौरा, गाजियाबाद, हापुड़ के बाद मेरठ आएंगे

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिशन UP 2022 के तहत चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में सरकार करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट की सौगात देगी। नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन आज से 2 दिन तक वेस्ट यूपी के दौरे पर रहेंगे। मंत्री आज बुधवार को पहले गाजियाबाद आएंगे। गाजियाबाद के बाद हापुड़ जाएंगे। रात तक मेरठ पहुंचेंगे। । बुधवार को गाजियाबाद में शिलान्यास समारोह में भाग लेकर हापुड़ जाएंगे फिर मेरठ आएंगे।

गाजियाबाद में ये रहेगा कार्यक्रम

गाजियाबाद में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद जलनिगम गेस्ट हाउस में विभागीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद हिंदी भवन प्रेक्षागृह में योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। गाजियाबाद के बाद शाम 5 बजे तक हापुड़ पहुंचेंगे। हापुड़ में लोकार्पण शिलान्यास करेंगे रात को मेरठ सर्किट हाउस पहुंचेंगे। मेरठ में सभी बैठक व समारोह बृहस्पतिवार को होगा।

3 जिलों में देंगे प्रोजेक्ट का तोहफा

गाजियाबाद में जल निगम गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। हिंदी भवन प्रेक्षागृह में समारोह को संबोधित करेंगे। हापुड़ में पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बैठक करेंगे और लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे। बृहस्पतिवार को मंत्री मेरठ आएंगे। यहां कृड़ा निस्तारण प्लांट का शुभारंभ करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री के अन्नोत्सव समारोह को देखेंगे। मंडलायुक्त कार्यालय में समीक्षा बैठक होगी। जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं से भी संवाद करेंगे। लोकार्पण व शिलान्यास समारोह चौधरी चरण सिंह विवि के बृहस्पति भवन में होगा। बृहस्पतिवार शाम को ही लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

विकास कार्यों की करेंगे शुरूआत

नगर निगम निर्माण विभाग, यूपी जल निगम व डूडा की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। मेरठ में कुल 6, 222.83 लाख की परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। मेरठ के लोहिया नगर में 3.5 करोड़ के कूड़ा निस्तारण प्लांट का शुभारंभ करेंगे। आरसीसी सड़क, नाली व डेंस कार्य, नाले पर निर्माण कार्य, टाइल्स, इंटरलॉकिंग, पटरी, फुटपाथ, नाला निर्माण, शौचालय निर्माण, गंगाजल वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, सीवर हाउस कनेक्टिंग चैंबर, रिबोर नलकूप योजना सहित अन्य कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। कुल 6, 222.83 लाख की परियोजनाओं की सौगात मेरठ को देंगे।

खबरें और भी हैं...