पश्चिमी यूपी में जोरदार बारिश:मेरठ और आसपास के जिलों में बारिश, दिल्ली मेरठ हाइवे पर भी पानी, शहर में भी जल भराव

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश के बाद मेरठ के कमिश्नरी चौराहा पर भरा पानी। - Dainik Bhaskar
बारिश के बाद मेरठ के कमिश्नरी चौराहा पर भरा पानी।

पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जिलों में शनिवार दोपहर को हुई बारिश से सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। मेरठ के अलावा गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर और अन्य जिलों में भी बारिश हुई है। दिल्ली - मेरठ हाईवे पर अलग-अलग स्थानों पर सड़कों पर जल भर गया है। मेरठ- मवाना रोड की भी यही हालत है।

शनिवार दोपहर को हुई बारिश ने शहर की सड़कों को जलमग्न कर दिया है। ब्रह्मपुरी की ज्यादातर सड़कें बारिश के पानी के चलते डूब गईं। ओडियन नाला उफान पर है। यही हाल लिसाड़ीगेट, हापुड़ अड्डा, L ब्लॉक, शास्त्री नगर, हापुड़ रोड, बिजली बंबा चौकी के पास का भी है। हापुड़ अड्डे से भूमिया पुलिस वाली रोड पर भी पानी भर गया है। बारिश ने सरकारी विभाग के तमाम दावों को सामने ला दिया। एसएसपी ऑफिस में भी पानी भर गया। वहीं शहर के ब्रह्मपुरी थाने में भी बारिश का पानी थाना परिसर में भर गया।

बच्चा पार्क इलाके में बरसात के बाद भरा पानी
बच्चा पार्क इलाके में बरसात के बाद भरा पानी

अन्य मार्गों पर भी जल भराव

रक्षापुरम में मुख्य मार्ग पर पानी भर गया। वहीं मेरठ - मवाना मुख्य मार्ग पर भी जलभराव की समस्या हो गई है। रेलवे रोड से सिटी स्टेशन रोड की तरफ भी यही हाल है। छोटा मवाना तिराहे के पास लगातार मुख्य मार्ग पर बारिश के पानी से समस्या बन रही है। हापुड़ अड्डा चौराहे से लेकर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में भूमिया पुल तक भी सड़क पर बारिश का पानी भर गया।

खबरें और भी हैं...