• Hindi News
  • Women
  • Rape Came To Meerut To Attend Maternal Uncle's Wedding, Dead Body Found In Toilet, People Beat The Soldier To Death

नाबालिग की रेप के बाद हत्या:मामा की शादी में शामिल होने आई थी मेरठ, टॉयलेट में मिला शव, लोगों ने सिपाही को पीटकर किया अधमरा

नई दिल्ली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

17 साल की एक लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। यह घटना मेरठ की है। मृतका अपने मामा की शादी समारोह में शामिल होने आई थी। देर रात शादी की रस्मों के बीच वो गायब हुई और करीब दो घंटे बाद उसकी लाश बैंक्वेट हॉल के बाथरूम में मिली। रिश्तेदारों ने बाथरूम के बगल कमरे में सो रहे एक सिपाही को जमकर पीटा है। पिटाई से वह बेहोश हो गया। इस प्रकरण में मृतका का मौसेरा भाई भी शक के घेरे में हैं। लड़की की हत्या गला दबाकर की गई है।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने मेरठ-गढ़ मार्ग पर मेडिकल कॉलेज के सामने जाम लगाकर हंगामा किया। भीड़ मौके पर डीएम व एसएसपी को बुलाने की मांग कर रही है। लोगों ने भाजपा सरकार व भाजपा नेताओं के खिलाफ भी नारेबाजी की। लोगों की मांग है कि योगी जी आप प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं बेटियों को तो बचाओ, पुलिस गरीब लोगों को नहीं सुन रही है। सिपाही को बचाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भीड़ ने लगाए नारे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भीड़ ने लगाए नारे

शक के घेरे में मौसरा भाई

मौके पर पहुंचे SP देहात केशव कुमार का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सिपाही की भूमिका की जांच की जा रही है। अभी तक मौसेरे भाई की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात में केस दर्ज किया गया है। कुछ नाम सामने आए हैं, पुलिस जांच कर रही है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

दो घंटे लापता रही लड़की, फिर मिला शव

मेडिकल थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी व्यापारी के बेटे की गढ़ रोड स्थित रेड कॉरपेट विवाह मंडप में शादी थी। इस समारोह में मेडिकल थाना क्षेत्र में रहने वाली दूल्हे की 17 साल की भांजी भी आई थी। शादी की रस्में चल रही थीं। इसी दौरान लड़की अचानक लापता हो गई। वह करीब दो घंटे गायब रही। लड़की का मौसेरा भाई भी गायब था। मृतका लड़की के भाई ने बताया कि मौसेरे भाई के साथ ही उसकी बहन आखिरी बार शादी समारोह में देखी गई थी।जब एक एक कमरे का दरवाजा खोल कर देखा गया तो मौसेरा भाई भी शराब के नशे में मिला। वह पहले तो उलझ गया। उसने सवाल करते हुए कहा कि मुझ पर ही क्यों शक कर रहे हो। जिसके बाद लड़की का शव बाथरूम में मिला। वहीं, कमरे के बगल एक यूपी पुलिस का सिपाही सो रहा था। घटना से आक्रोशित दूल्हे पक्ष के लोगों ने उसे जमकर पीटा। जिससे वो बेहोश हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी
घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी

मेरठ में तैनात है सिपाही रवि

सिपाही शामली जिले का रहने वाला है। जो मेरठ पुलिस लाइन में तैनात है। सिपाही ने बताया की मैं दोस्त की बहन की शादी में आया था, रात में शराब पीकर कमरे में सो गया। अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है कि सिपाही शादी समारोह में कैसे पहुंचा। सिपाही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पर सिपाही के बचाव का आरोप

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया की लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की गई है। रात में मेडिकल व भावनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस पर सिपाही का बचाव करने का आरोप था। जिसके बाद बाराती पक्ष के लोगों ने हंगामा भी किया। पुलिस आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा की लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या की गई है।

खबरें और भी हैं...