पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में लापता युवती का शव बरामद:मुजफ्फरनगर में 24 वर्षीय युवती को अगवा करने के बाद दुष्कर्म किया, बाद में गला घोंटकर कर दी हत्या

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षे� - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षे�
  • मुजफ्फरनगर के जानसठ से 24 मई को युवती हुई थी लापता
  • आज मेरठ के जानी इलाके में गंग नहर में मिला युवती का शव

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में युवती के प्रेमी ने युवती को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। उसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। रविवार को मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस ने युवती के शव को मेरठ में जानी इलाके से बरामद कर लिया है। जहां शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र के कवाल निवासी तबस्सुम (24) पुत्री नफीस 24 मई को घर से लापता हुई थी। परिवार के सदस्यों ने युवती की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में परिवार के लोगों ने मुजफ्फरनगर के जानसठ थाने में युवती के लापता होने की तहरीर दी। 27 मई को जानसठ पुलिस ने आरोपी तैमूर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ तो खुला राज

पुलिस ने जब आरोपी तैमूर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक ने बताया कि युवती को मैं घर से लेकर गया था। उसके बाद युवती के साथ साथ दुष्कर्म किया। बेरहमी से मारपीट की और पहले गला घोट कर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी ने युवती के शरीर पर चाकू से भी हमला किया। युवती की हत्या कर शव को जानसठ में नहर में फेंक दिया।

थाना प्रभारी जानसठ डीके त्यागी ने बताया कि आरोपी तैमूर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। रविवार दोपहर को युवती का शव मेरठ में जानी थाना क्षेत्र स्थित गंग नहर से बरामद किया है।शव कई दिन पुराना है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवती के घर था आना जाना
थाना प्रभारी जानसठ ने बताया कि युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी तैमूर का घर पर आना जाना था। जहां आरोपी तैमूर के युवती से नजदीकी बढ़ गई थी। इस बात का पता युवती के परिवार के सदस्यों को भी लग गया था। कई बार इसका विरोध भी किया। थाना प्रभारी का कहना है कि पहले अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया अब हत्या की धारा भी उसी मुकदमें में बढ़ाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...