मेरठ में 27 नवंबर को बंद रहेगा जुर्रानपुर फाटक:बिजली बंबा बाईपास पर चलेगा मरम्मत कार्य, दिल्ली पहुंचने को झेलना होगा जाम

मेरठ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में 27 से 28 नवंबर को जुर्रानपुर फाटक मार्ग बंद रहेगा। दिल्ली से मेरठ जाने और आने वाले लोगों को भारी जाम और परेशानी झेलनी पड़ेगी। जुर्रानपुर फाटक बिजली बंबा बाईपास पर मरम्मत का काम चलने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों को बीच शहर से होकर गुजरना पड़ेगा।
27 नवंबर को सुबह 8 बजे फाटक बंद किया जाएगा और 28 नवंबर शाम 6 बजे तक यहां मरम्मत का काम चलता रहेगा।
रोजाना गुजरते 10 हजार से अधिक वाहन
मेरठ से हापुड़, बुलंदशहर से लेकर दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा जाने वाले लोगों के लिए बिजली बंबा बाईपास सबसे सुगम और अच्छा रास्ता है। शहरवासी शॉप्रिक्स मॉल के सामने सीधे इस बाईपास पर आते हैं और खरखौदा के पास निकलते हैं। इससे शहर के पूरे जाम से बच जाते हैं। प्रतिदिन दस हजार से अधिक वाहन इस बाईपास से होकर गुजरते हैं। लोगों को यहां जाम नहीं झेलना पड़ता।

फाटक बंद होने से शहर में बढ़ेगा ट्रैफिक लोड
27 और 28 नवंबर को वीकेंड डेज हैं। ऐसे में दिल्ली से मेरठ आने वालों की संख्या काफी होती है। इसी बीच फाटक पर मरम्मत का काम चलने के कारण इसे बंद किया जाएगा इसके चलते शहर के बीच में वाहनों का लोड बढ़ेगा और लोगों को जाम झेलना पड़ेगा। पूरा दिल्ली रोड से लेकर रेलवे रोड, शारदा रोड, बेगमपुल, थापर नगर, बागपत अड्‌डा, टीपी नगर सभी जगह जाम लगेगा।