स्ट्रेचर से हाथ-पैर बांधकर लाया गया मुल्जिम:मेरठ में लुटेरे ने कई लोग घायल किए, कंट्रोल करने को पुलिस ने हाथ-पैर बांधे

मेरठ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ में महिला से पर्स लूटते पकड़े गए आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस के स्ट्रेचर से ही उसके हाथ-पैर बांध दिए। - Dainik Bhaskar
मेरठ में महिला से पर्स लूटते पकड़े गए आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस के स्ट्रेचर से ही उसके हाथ-पैर बांध दिए।

मेरठ जिले के परतापुर इलाके में शनिवार रात एक बदमाश ने महिला से पर्स लूट लिया। पकड़ने की कोशिश कर रहे एक शख्स को पेचकस मारकर बदमाश ने घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से भी बदमाश ने हाथापाई की और उन्हें भी चोट पहुंचाई। जैसे-तैसे पुलिस ने आरोपी को काबू किया। आरोपी के घायल होने की वजह से पुलिस को 108 नंबर एंबुलेंस बुलानी पड़ी। घायल को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस के स्ट्रेचर पर उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। एक हाथ में हथकड़ी भी लगा दी, जिससे वह भागने न पाए। रविवार दोपहर को एंबुलेंस का ड्राइवर आरोपी को सुपुर्द करने के लिए परतापुर पुलिस स्टेशन पर पहुंचा। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों ने स्ट्रेचर से बंधे आरोपी के फोटो लेने शुरू कर दिए। इस पर थाने के एएसआई जितेंद्र सिंह भड़क गए और कहने लगे कि मीडियाकर्मियों को पुलिस स्टेशन में आने का अपना समय निर्धारित करना चाहिए, तब थाने आना चाहिए। आरोपी कौन है, अभी पुलिस ने इस बारे में अधिकृत जानकारी नहीं दी है।