• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Salman Arrived In Meerut To Give A Cold Drink To A Hindu Girl, Caught By Hindu Jagran Manch Workers, The Girl First Made Her Lover A Cock, Then Beat Her With Slippers

लड़की से प्यार की सजा, मुर्गा बनकर चप्पल खाईं:मेरठ में हिंदू युवती को कोल्डड्रिंक पिलाने लेकर पहुंचा सलमान, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, लड़की ने पहले प्रेमी को मुर्गा बनाया, फिर चप्पल से पीटा

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुर्गा बना प्रेमी, पास में खड़े हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
मुर्गा बना प्रेमी, पास में खड़े हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता

मेरठ में मुस्लिम समाज के युवक को हिंदू युवती से दोस्ती करनी महंगी पड़ गई। शुक्रवार शाम सलमान नाम का युवक अपने ही गांव की लड़की को शहर में ले गया। जहां युवक अपनी प्रेमिका के साथ कोल्डड्रिंक पी रहा था। तभी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया। जिसमें छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवती ने प्रेमी को पहले मुर्गा बनाया। उसके बाद चप्पल से जमकर पिटाई की।

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर निवासी सलमान का अपने ही गांव निवासी युवती से दोस्ती है। युवती हिंदू है। शुक्रवार शाम सलमान युवती को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के साकेत में ले गया। शाम के समय दोनों कोल्डड्रिंक पी रहे थे। तभी हिंदू जागरण मंच के नेता सचिन सिरोही अन्य कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और आरोपी सलमान को पकड़ लिया।

हम तेरे भाई हैं जोर से चप्पल मार

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लड़की से कहा की इस मनचले की ठीक से खबर लेना। जिसके बाद लड़की ने अपने चेहरे को चुनरी से ढक लिया। लड़की सलमान को धीरे से चप्पल मारने लगी।

मनचले को चप्पल से पीटती युवती
मनचले को चप्पल से पीटती युवती

तभी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कहा जोर से चप्पल मार, हम तेरे भाई हैं, हम सभी साथ खड़े हैं। उसके बाद लड़की फिर धीरे से चप्पल मारती। बाद में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कहा जोर से चप्पल मार, गाल पर जोर से चप्पल लगनी चाहिए। जिसके बाद लड़की ने कई चप्पल जोर से सलमान के गाल पर मारीं।

20 मिनिट तक बनाया मुर्गा

लड़की के सामने ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सलमान केा मुर्गा बना दिया। सलमान ने माफी भी मांगी की अब नहीं आऊंगा। उसके बाद भी सलमान को मुर्गा बनाया। बीच में जब भी सलमान खड़ा होता तो सलमान को लड़की से चप्पल से पिटवाया।

पुलिस को लड़की ने दिया बयान मर्जी से आई

लड़की से छेड़छाड़ की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर सिविल लाइन अब्दुर रहमान सिदृकी ने बताया की लड़की ने बयान दिया है की युवक मेरा दोस्त है। लड़की ने यह भी पुलिस के सामने बयान दिया है कि मैं अपनी मर्जी से लड़के साथ आई थी। इंस्पेक्टर का कहना है अभी तक तहरीर नहीं आई है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...