पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सपा सांसद का विवादित बयान:मुरादाबाद के MP हसन बोले- BJP के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे, कुछ बिके मुसलमान पथराव करेंगे

मुरादाबाद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए सपा सांसद एसटी हसन।
  • मुरादाबाद में स्वामी विवेकानंद जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद एसटी हसन ने दिया बयान
  • बोले- चुनाव नजदीक देख भाजपा हिंदू-मुसलमान की राजनीति खेलने लगती है

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने बुधवार को एक विवादित बयान दिया है। सांसद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 14 जनवरी से शुरू हो रहे दान अभियान को लेकर कहा कि BJP (भारतीय जनता पार्टी) चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम फार्मूले का इस्तेमाल करती है। राम मंदिर बनाने के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर कुछ बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे और दंगा करवा देंगे। पथराव के बाद बाकी मुसलमानों का क्या हश्र होगा? इसका उदाहरण मध्य प्रदेश में आपने देखा होगा।

बुधवार को स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी की तरफ युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन मुरादाबाद सांसद एसटी हसन के आवास पर किया गया था। इसमें सांसद ने कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है। राम मंदिर का मामला भी खत्म हो गया। भोले-भाले लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर इनको वोट दे देगें।

हिंदू-मुसलमान करने से रोजी रोटी नहीं मिलती
सांसद ने धर्म की राजनीति करने से रोजी रोटी नहीं मिल सकती है। लेकिन इस सरकार ने एक साल के अंदर तीन कानून ऐसे लेकर आए, जिससे इस देश के दूसरी बड़ी आबादी को टारगेट किया। सिर्फ धारा 370 हटाई गई, लेकिन 371 नहीं हटाई गई। आखिर क्यों? इसलिए भाजपा से सचेत रहने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser