पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Amroha Road Accident Update | Six People Killed, More Than 15 Injured As Truck Container Overturns Today In Uttar Pradesh's Amroha District

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP में हादसा:अमरोहा में मवेशियों से भरा कंटेनर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा; छह लोगों की मौत, 15 घायल

अमरोहा2 महीने पहले
यह फोटो अमरोहा की है। यहां साेमवार सुबह एक कंटेनर पलट गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दबे लोगों को बाहर निकाला है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में सोमवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। कंटेनर के नीचे दबने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। 15 मवेशी भी कंटेनर के नीचे आने के कारण कुचल गए। हादसा टायर फटने से हुआ है। उधर, हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दबे लोगों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जयपुर से आ रहा था कंटेनर

यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र में NH पर ब्रजघाट चौकी स्थित मोहम्मदाबाद गांव के पास का है। सुबह साढ़े आठ बजे जयपुर से मवेशियों को लेकर आ रहा कंटेनर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव ढकिया चमन जा रहा था। कंटेनर में 25 मवेशी लदे थे जबकि 20 से अधिक लोग सवार थे। कंटेनर जैसे ही ब्रजघाट चौकी से निकला, तभी मोहम्मदाबाद गांव के पास अचानक अगला टायर फट गया। इसके बाद कंटेनर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। कंटेनर सवार लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस भी सूचना पाकर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कंटेनर में फंसे घायलों और शवों को बाहर निकाला।

राहत बचाव में जुटे लोग।
राहत बचाव में जुटे लोग।

इनकी हुई हादसे में मौत

मृतकों की शिनाख्त डिडौली कोतवाली के सहसपुर गांव निवासी अकरम, संभल के असमोली थाना क्षेत्र के ओवरी गांव निवासी मोहम्मद हसन, इसी गांव के रहने वाले सानू, नाजिम, सैदनगली थाना क्षेत्र के महदपुर गांव निवासी हरि सिंह और दुली चंद के रुप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें